लालू की बेटी पर भड़कीं जीतन राम मांझी की बहू, कहा- 'ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू', जानें पूरा मामला

By एस पी सिन्हा | Published: May 21, 2021 04:45 PM2021-05-21T16:45:51+5:302021-05-21T16:56:48+5:30

बिहार में बड़े राजनीतिक घरानों की बेटी और बहू ट्विटर पर आमने-सामने आ गए हैं। मामला लालू यादव की बेटी और जीतन राम मांझी की बहू के ट्विटर वार से जुड़ा है।

Jitan Ram Manjhi daughter in law attacks Lalu Yadav daughter on her tweets | लालू की बेटी पर भड़कीं जीतन राम मांझी की बहू, कहा- 'ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू', जानें पूरा मामला

लालू की बेटी रोहिणी आचार्य पर भड़कीं जीतन राम मांझी की बहू

Highlightsबिहार में बड़े राजनीतिक घरानों की बेटी और बहू ट्विटर पर आमने-सामनेलालू की बेटी रोहिणी आचार्य के हाल में आए कई ट्वीट के बाद जीतन राम मांझी की बहू जवाब देने मैदान में उतरी हैंजीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने एक बाद एक कई ट्वीट कर लालू की बेटी पर साधा निशाना

पटना: राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव की दूसरी बेटी रोहिणी आचार्य के ट्वीट ने बिहार की सियासत में हलचल मचा दी है. लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच जारी ट्विटर वार में कोई भी एक-दूसरे को जवाब देने से नहीं चूक रहा है. अब तक राजनीति में लालू परिवार के जारी दबदबे के बीच अब राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के परिवार ने भी अपनी धमक दिखाई है. 

जीतन राम मांझी की बहू और मंत्री संतोष मांझी जी के पत्नी दीपा संतोष मांझी ने ट्विटर वार क जरिये लालू की बेटी रोहिणी पर हमला बोला है. दरअसल, पिछले कुछ दिनों से लालू प्रसाद यादव की बेटी रोहिणी आचार्य बिहार की राजनीति को लेकर लगातर ट्विटर पर बयानबाजी कर रही हैं. कभी वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को इस्तीफा देने की मांग करती है, कभी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महामारी के लिए जिम्मेदार बताती हैं. 

जीतन राम मांझी की बहू ने लालू की बेटी पर साधा निशाना

दो दिन पहले ही रोहिणी ने पूर्व उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी का 'मुंह तोड़ने' की बात कही थी. लेकिन सत्ता पक्ष से रोहिणी को चुनौती देने के लिए कोई महिला राजनेता नजर नहीं आ रही थी. इस बीच जीतन राम मांझी की बहू दीपा संतोष मांझी ने रोहिणी आचार्य पर बड़ा हमला किया है. 

दीपा मांझी ने रोहिणी के उस ट्वीट का जवाब दिया है जिसमें उन्होंने बिहार के बड़े अस्पताल में कोरोना महिला से दुष्कर्म की घटना का जिक्र करते हुए सरकार को घेरने की कोशिश की थी. 

रोहिणी के इस ट्वीट पर दीपा ने लालू की बड़ी बहू एश्वर्या के साथ हुए सलूक का जिक्र करते हुए लिखा है, 'बिहार में एक और बेटी इंसाफ़ मांग रही है, जिसकी ज़िन्दगी लालू परिवार ने बर्बाद कर दी. क्या गलती थी ऐश्वर्या की जो तुम सब ने मिलकर उसे जलील किया, मारा पीटा? जब अपने घर शीशे के बने हों तो दूसरों के घर पर पत्थर नहीं मारा करतें.'

इतना ही नहीं दीपा संतोष मांझी ने एक के बाद एक कई ट्वीट किये. वह यहीं पर नहीं रूकीं, उन्होंने अपने दूसरे ट्वीट में बिहार में ऑक्सीजन प्लांट नहीं लगाने के रोहिणी के सवाल पर भी करारा जवाब देते हुए लिखा है, '15 साल में तहार अम्मा-पप्पा कौ गो प्लांट लगईलन है हो सिंगापुरिया जाली डाक्टर? चोरी-डकैती करके डाक्टर बनलू आउर दूसर के ज्ञान सिखा रहल बाडू, ठीक से रहा ना तो ठीक हो जईबू, ई बिहार हा बुझाईल.'

 

उन्होंने अन्य ट्वीट करते हुए लिखा कि, “भाई पिटाए गली-गली, बहन बने बजरंग बली, भाभी को घर में पिटवाती हो, हे भ्रष्टाचार की रोहिणी, तुम इतना ज्ञान कहाँ से लाती हो?” 

उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ महीने से जिस तरह से रोहिणी बिहार के हर मुद्दे पर जिस तरह से प्रतिक्रिया दे रही थीं, उसके बाद दीपा मांझी का इस तरह करारा जबाव देने के बाद से अब एनडीए को बडा हथियार मिल गया है. 

माना जा रहा है कि जिस तरह से रोहिणी की बिहार की राजनीति में आने के कयास लगाए जा रहे है, उसी तरह दीपा संतोष मांझी भी परिवार की राजनीतिक विरासत को आगे बढा सकती हैं. 

जदयू ने रोहिणी के ट्वीट को लेकर साधा निशाना

वहीं, जदयू ने भी लालू परिवार पर निशाना साधते हुए कहा है कि इतने निम्‍न स्‍तर की बात तो खुद कभी लालू ने भी नहीं की होगी. जदयू के प्रवक्‍ता निखिल मंडल ने रोहिणी के सुशील मोदी का 'मुंह तोड़ने' वाले ट्वीट पर विरोध जताया है. उन्‍होंने कहा कि इस टिप्‍पणी को देखकर आश्‍चर्य होता है. इसे देखने के बाद लगता है कि लालू या तो अपने बच्‍चों को कुछ समझाते नहीं हैं, या बच्‍चे ही उनकी कोई बात मानते नहीं हैं. 

उन्‍होंने रोहिणी के ट्वीट को अमर्यादित बताते हुए कहा कि आप जवाब दें, लेकिन उम्र की भी कुछ मर्यादा तो होनी चाहिए. अपने से बडों के प्रति ऐसे शब्‍दों का इस्‍तेमाल तो नहीं किया जा सकता है. खुद लालू यादव ने भी कभी ऐसी निम्‍न भाषा का इस्‍तेमाल नहीं किया होगा.

Web Title: Jitan Ram Manjhi daughter in law attacks Lalu Yadav daughter on her tweets

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे