झारखंड: गुमला में नक्सली कमांडर को मार गिराने वाली ‘वीरांगना’ सम्मानित, पुलिस ने 21 हजार रुपये का दिया नकद इनाम

By भाषा | Published: May 9, 2020 05:45 AM2020-05-09T05:45:44+5:302020-05-09T05:45:44+5:30

दो दिन पूर्व अपने दस्ते के साथ पीएलएफआई के एरिया कमांडर बसंत गोप ने भीम उराव और उसके परिवार को जान से मारने की नीयत से घर का दरवाजा तोड़कर घुसने का प्रयास किया था। भीम की पत्नी विनीता ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए नक्सली कमांडर गोप को धारदार हथियार से मार गिराया।

Jharkhand: 'Veerangana', who killed Naxalite commander in Gumla, honored, police gives cash reward | झारखंड: गुमला में नक्सली कमांडर को मार गिराने वाली ‘वीरांगना’ सम्मानित, पुलिस ने 21 हजार रुपये का दिया नकद इनाम

तस्वीर का इस्तेमाल केवल प्रतीकात्मक तौर पर किया गया है। (फाइल फोटो)

Highlightsझारखंड के गुमला जिले में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट आफ इंडिया के एरिया कमांडर को मार गिराने वाली वीरांगना विनीता उरांव को शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक हृदय पी जनार्दन ने 21000 रुपये नकद देकर सम्मानित किया। दो दिन पूर्व अपने दस्ते के साथ पीएलएफआई के एरिया कमांडर बसंत गोप ने भीम उराव और उसके परिवार को जान से मारने की नीयत से घर का दरवाजा तोड़कर घुसने का प्रयास किया था।

झारखंड के गुमला जिले में पीपुल्स लिबरेशन फ्रंट आफ इंडिया के एरिया कमांडर को मार गिराने वाली वीरांगना विनीता उरांव को शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक हृदय पी जनार्दन ने 21000 रुपये नकद देकर सम्मानित किया।

आधिकारिक प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस अधीक्षक हृदय पी जनार्दन ने विनीता उरांव को 21000 रुपये नकद और एक महीने का राशन उपलब्ध कराया।

दो दिन पूर्व अपने दस्ते के साथ पीएलएफआई के एरिया कमांडर बसंत गोप ने भीम उराव और उसके परिवार को जान से मारने की नीयत से घर का दरवाजा तोड़कर घुसने का प्रयास किया था।

भीम की पत्नी विनीता ने अदम्य साहस का परिचय देते हुए नक्सली कमांडर गोप को धारदार हथियार से मार गिराया।

Web Title: Jharkhand: 'Veerangana', who killed Naxalite commander in Gumla, honored, police gives cash reward

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे