झारखंड मॉब लिचिंगः तबरेज अंसारी के साथ सहानुभूति रखने वाली महिलाओं को मिली दुष्कर्म की धमकी

By एस पी सिन्हा | Published: June 28, 2019 02:59 PM2019-06-28T14:59:41+5:302019-06-28T14:59:41+5:30

Jharkhand Mob Lynching: सरायकेला एसपी कार्तिक एस ने स्थानीय महिलाओं को दुष्कर्म की धमकी का मामला दर्ज करने की पुष्टि की है. एसपी ने कहा कि महिलाओं ने मामला दर्ज कराते हुए कहा कि उन्हें दुष्कर्म और अन्य परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

Jharkhand Mob Lynching: Women's gets rape threat, who standing with Tabrez Ansari Lynching case | झारखंड मॉब लिचिंगः तबरेज अंसारी के साथ सहानुभूति रखने वाली महिलाओं को मिली दुष्कर्म की धमकी

File Photo

झारखंड के सरायकेला में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या के मामले में एक नया मोड़ आ गया है. जिले में महिलाओं के एक संगठन ने मामला दर्ज कराया है कि तबरेज अंसारी के साथ सहानुभूति रखने वाली महिलाओं के साथ दुष्कर्म करने की धमकी दी है. इस मामले में महिलाओं के एक संगठन ने थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है.

सरायकेला एसपी कार्तिक एस ने स्थानीय महिलाओं को दुष्कर्म की धमकी का मामला दर्ज करने की पुष्टि की है. एसपी ने कहा कि महिलाओं ने मामला दर्ज कराते हुए कहा कि उन्हें दुष्कर्म और अन्य परिणाम भुगतने की धमकी दी गई है. फिलहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है. 

सूत्रों के अनुसार, ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लमीन (एआईएमआईएम) का झंडा लिए लगभग 20 लोगों ने धतकिडीह गांव में जाकर महिलाओं को धमकाया. इसी गांव में लिचिंग की घटना हुई थी. उन्होंने मंदिरों से धार्मिक झंडे भी हटा दिए और एआईएमआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के समर्थन में नारेबाजी की. हालांकि मामले में पुलिस ने एआईएमआईएम की भूमिका की पुष्टि नहीं की है लेकिन उन्होंने कहा कि जांच चल रही है. 

यहां उल्लेखनीय है कि धतकिडीज गांव में तबरेज अंसारी को बाइक चुराने के शक में बुरी तरह पीटा गया था. इसके बाद 23 जून को एक अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार, उसके कब्जे से चोरी की मोटर साइकिल और कुछ अन्य वस्तुएं बरामद की गई थीं.

मामला तब खुला जब एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में आरोपी पंकज मंडल पेड़ से बंधे तबरेज अंसारी को पीटते हुए दिख रहा है. मॉब लिचिंग का मामला विशेष जांच टीम (एसआईटी) के पास भेज दिया गया है. अब तक 11 आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं दो पुलिसकर्मियों को निलंबित किया गया है.

Web Title: Jharkhand Mob Lynching: Women's gets rape threat, who standing with Tabrez Ansari Lynching case

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे