Jammu Municipal Corporation: बीजेपी के महापौर गुप्ता और उपमहापौर पूर्णिमा शर्मा ने दिया इस्तीफा, कारण जान होंगे हैरान

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: September 24, 2022 07:14 PM2022-09-24T19:14:51+5:302022-09-24T19:15:53+5:30

Jammu Municipal Corporation: महापौर चंदर मोहन गुप्ता और उपमहापौर पूर्णिमा शर्मा ने जेएमसी के 75 में से 43 वार्ड पर जीत दर्ज करने के बाद 15 नवंबर 2018 को महापौर एवं उपमहापौर का पद संभाला था।

Jammu Municipal Corporation BJP's Mayor Chander Mohan Gupta and Deputy Mayor Purnima Sharma resigned know reason | Jammu Municipal Corporation: बीजेपी के महापौर गुप्ता और उपमहापौर पूर्णिमा शर्मा ने दिया इस्तीफा, कारण जान होंगे हैरान

नए महापौर और उपमहापौर के नामों की घोषणा रविवार शाम को हो सकती है।

Next
Highlightsनए महापौर और उपमहापौर के नामों की घोषणा रविवार शाम को हो सकती है। चुनाव 13 वर्ष के अंतराल के बाद 2018 में आठ से 16 अक्टूबर तक चार चरणों में हुए थे।2020 में कोविड-19 महामारी फैलने के कारण पार्टी ने यह फैसला टाल दिया था। 

जम्मूः जम्मू नगर निगम (जेएमसी) के महापौर चंदर मोहन गुप्ता और उपमहापौर पूर्णिमा शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की जम्मू कश्मीर इकाई के अध्यक्ष रवींद्र रैना के साथ यहां एक बैठक के बाद शनिवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया।

 

रैना ने पार्टी के पार्षदों और नेताओं के साथ बैठक के बाद पत्रकारों से कहा कि गुप्ता और रैना ने स्वेच्छा से इस्तीफा दिया और भाजपा संगठन को मजबूत करने के लिए काम करने की इच्छा व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि बैठक में पिछले चार वर्षों के दौरान गुप्ता तथा शर्मा की भूमिका खासतौर से जम्मू स्मार्ट सिटी के तहत परियोजनाओं के क्रियान्वयन के लिए किए गए काम की प्रशंसा की गयी।

रैना ने कहा, ‘‘पार्षदों से विचार-विमर्श कर पार्टी अगले महापौर और उपमहापौर के नाम पर निर्णय लेगी।’’ भाजपा के एक नेता ने बताया कि नए महापौर और उपमहापौर के नाम पर आम सहमति बनाने के लिए रविवार को पार्षदों और वरिष्ठ नेताओं की एक बैठक बुलायी गयी है। उन्होंने बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुग भी बैठक में शामिल होंगे।

नए महापौर और उपमहापौर के नामों की घोषणा रविवार शाम को हो सकती है। गुप्ता और शर्मा ने जेएमसी के 75 में से 43 वार्ड पर जीत दर्ज करने के बाद 15 नवंबर 2018 को महापौर एवं उपमहापौर का पद संभाला था। शहरी स्थानीय निकाय के चुनाव 13 वर्ष के अंतराल के बाद 2018 में आठ से 16 अक्टूबर तक चार चरणों में हुए थे।

भाजपा नेता ने बताया कि पार्टी ने महापौर और उपमहापौर के आधा कार्यकाल पूरा करने के बाद उन्हें बदलने का फैसला किया था लेकिन 2020 में कोविड-19 महामारी फैलने के कारण पार्टी ने यह फैसला टाल दिया था। 

Web Title: Jammu Municipal Corporation BJP's Mayor Chander Mohan Gupta and Deputy Mayor Purnima Sharma resigned know reason

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे