जम्मू-कश्मीरः बडगाम में टीवी कलाकार अमरीन भट की गोली मारकर हत्या, 10 वर्षीय भतीजे को हाथ में गोली लगी

By सतीश कुमार सिंह | Published: May 25, 2022 11:00 PM2022-05-25T23:00:50+5:302022-05-25T23:02:04+5:30

जम्मू कश्मीर के बडगाम जिले में बुधवार को आतंकवादियों ने एक महिला और उसके नाबालिग भतीजे को गोली मार दी। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

Jammu Kashmir Woman shot dead terrorists Budgam her nephew also injured in attack | जम्मू-कश्मीरः बडगाम में टीवी कलाकार अमरीन भट की गोली मारकर हत्या, 10 वर्षीय भतीजे को हाथ में गोली लगी

हमला प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादियों ने किया था।

Next
Highlightsचदूरा इलाके के हुशरू स्थित आवास के पास अमरीन नामक महिला पर गोलीबारी की।अमरीन का नाबालिग भतीजा फरहान जुबैर भी घायल हो गया है।बडगाम के चदूरा में उसके आवास पर अमरीन भट पर गोलियां चलाईं।

श्रीनगरः जम्मू-कश्मीर के बडगाम जिले के चदूरा इलाके में आतंकवादियों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने बुधवार को कहा कि हमले में उसका नाबालिग भतीजा भी घायल हो गया।

पुलिस ने कहा कि यह हमला प्रतिबंधित आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) के तीन आतंकवादियों ने किया था। मृतक की पहचान अमरीन भट के रूप में हुई है, जो एक टीवी कलाकार है। जम्मू-कश्मीर पुलिस ने कहा कि आतंकवादियों ने आज बडगाम के चदूरा में उसके आवास पर अमरीन भट पर गोलियां चलाईं।

उसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उसके 10 वर्षीय भतीजे फरहान जुबैर को भी उसके हाथ में गोली लगी। इलाके की घेराबंदी कर तलाशी शुरू कर दी गई है। मामला भी दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है। आगे के विवरण की प्रतीक्षा है।

एक दिन पहले श्रीनगर में उनके घर के बाहर आतंकवादियों द्वारा किए गए हमले में एक पुलिसकर्मी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी और उसकी 7 वर्षीय बेटी घायल हो गई थी। इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और हमलावरों की धर-पकड़ के लिए तलाश शुरू कर दी गई है। 

Web Title: Jammu Kashmir Woman shot dead terrorists Budgam her nephew also injured in attack

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे