jammu kashmir Two terrorists killed Shopian encounter continues one to two still surrounded | शोपियां में दो आतंकी ढेर, मुठभेड़ जारी, एक से दो अभी भी घेरे में
सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमर्पण करने का मौका दिया।

Highlightsचारों तरफ से घिरता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी।अभी तक दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है।क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

जम्मूः शोपियां में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी मारे जा चुके हैं। मुठभेड़ जारी है।

पुलिस के अनुसार, एक से दो आतंकी अभी भी घेरे में हैं। कश्मीर पुलिस ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी कि शोपियां के जीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई तो कुछ ही देर में दो आतंकियों को मार गिराया जा चुका है। 

जानकारी के अनुसार, पुलिस और सुरक्षाबलों ने आज सुबह पुख्ता जानकारी के आधार पर शोपियां के जीपोरा इलाके में आतंकियों की धरपकड़ के लिए तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान एक जगह पर दो से तीन आतंकवादी छिपे हुए थे। उन्होंने चारों तरफ से घिरता देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग करना शुरू कर दी।

सुरक्षाबलों ने सबसे पहले आतंकियों को आत्मसमपर्ण करने का मौका दिया। आतंकियों ने इसे अनसुना कर दिया और फायरिंग करना शुरू कर दी। ऐसे में सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों के छिपे ठिकाने पर फायरिंग करना शुरू कर दी है। अलबत्ता अभी तक दो आतंकवादियों के मारे जाने की सूचना है। क्षेत्र में तलाशी अभियान जारी है।

Web Title: jammu kashmir Two terrorists killed Shopian encounter continues one to two still surrounded

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे