Jammu Kashmir Srinagar terrorist firing video Baghat Barzulla cctv footage | श्रीनगर में बीच बाजार में AK-47 लेकर आया आतंकी, बरसाने लगा गोलियां, पुलिस के दो जवान शहीद
श्रीनगर में आतंकी हमला, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना (फोटो- वीडियो ग्रैब)

Highlightsजम्मू-कश्मीर के बघत बाराजुल्ला इलाके में आतंकी हमला, सीसीटीवी में कैद हुई कैद हुए घटनाहमले में जम्मू-कश्मीर पुलिस के दो जवान घायल हुए, इलाज के दौरान मौत घटना में मारे गए पुलिसकर्मी कांस्टेबल सोहेल और मोहम्मद यूसुफ हैं, हमलावरों की तलाश जारी

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने पुलिसकर्मियों को एक बार फिर निशाना बनाया है। इस हमले में दो पुलिसकर्मियों की मौत हो गई। घटना श्रीनगर में उच्च सुरक्षा वाले हवाईअड्डा मार्ग पर बघत इलाके की है।

घटना का दिल दहला देना वाला वीडियो भी सामने आया है। सामने आए सीसीटीवी फुटेज में एक आतंकी एके-47 से फायरिंग कर भागता दिख रहा है। बीच मार्केट में हुई इस फायरिंग के वीडियो के सामने आने के बाद अब आतंकी की पहचान करने में सुरक्षाकर्मी जुट गए हैं।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों ने दोनों पुलिसकर्मियों को बेहद करीब से गोली मारी। पुलिस ने बताया कि घायल दोनों पुलिसकर्मियों को अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गयी। 


इस घटना में मारे गए पुलिसकर्मियों की पहचान कांस्टेबल सोहेल और मोहम्मद यूसुफ के रूप में हुई है। सुरक्षाकर्मी इससे पहले हमलावरों को जवाब देते, ये आतंकी फरार हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने हमलावरों की तलाश में अभियान शुरू किया है।

 पिछले तीन दिनों में शहर में यह दूसरा हमला है। इससे पहले आतंकवादियों ने बुधवार को शहर के उच्च सुरक्षा वाले दुर्गानाग इलाके में एक रेस्तरां मालिक और उसके बेटे को गोली मारकर घायल कर दिया था।  शहर में यह हमला ऐसे वक्त में हुआ जब विभिन्न देशों के राजनयिकों के 24 सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल ने जम्मू कश्मीर में स्थिति के आकलन के लिए बुधवार को केंद्र शासित प्रदेश का दौरा किया। 

इस बीच मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आज हुए हमले की जिम्मेदारी आतंकी संगठन टीआरएफ ने ली है। इससे पहले शुक्रवार सुबह ही कश्मीर के शोपियां में सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त ऑपरेशन में तीन आतंकियों को मार गिराया। वहीं, बडगाम मुठभेड़ में पुलिस के एक एसपीओ शहीद हो गए। इस मुठभेड़ में घिरे दो आतंकियों के भाग निकलने की खबर है। सुरक्षाकर्मी इनकी तलाश में जुटे हैं।

(भाषा इनपुट)

Web Title: Jammu Kashmir Srinagar terrorist firing video Baghat Barzulla cctv footage

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे