जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से किया हमला

By भाषा | Published: May 21, 2019 02:23 AM2019-05-21T02:23:32+5:302019-05-21T02:23:32+5:30

जम्मू-कश्मीर पुलिस से सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार शाम शोपियां में एक थाने के बाहर करीब साढ़े 8 बजे एक ग्रेनेड फेंका। यह ग्रेनेड थाने की दीवार से कुछ दूरी पर जाकर गिरा, जिसके बाद यहां पर ब्लास्ट हुआ।

jammu kashmir Grenade lobbed at police station Shopian in south Kashmir | जम्मू-कश्मीर: आतंकवादियों ने दक्षिण कश्मीर में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड से किया हमला

प्रतीकात्मक तस्वीर

 जम्मू कश्मीर के शोपियां जिले में सोमवार रात आतंकवादियों ने एक थाने पर ग्रेनेड फेंका लेकिन कोई नुकसान नहीं हुआ। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ग्रेनेड पुलिस थाने की दीवार से बहुत दूर जाकर फटा । उन्होंने बताया कि हमले में जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ। 

जम्मू-कश्मीर पुलिस से सूत्रों के मुताबिक आतंकियों ने सोमवार शाम शोपियां में एक थाने के बाहर करीब साढ़े 8 बजे एक ग्रेनेड फेंका। यह ग्रेनेड थाने की दीवार से कुछ दूरी पर जाकर गिरा, जिसके बाद यहां पर ब्लास्ट हुआ। इस धमाके के बाद आतंकी वारदात की आशंका में सुरक्षा ड्यूटी पर तैनात जवानों ने हवाई फायरिंग की। हालांकि अंधेरे के बीच आतंकी भागने में कामयाब रहे। मामले की जांच की जा रही है।  

Web Title: jammu kashmir Grenade lobbed at police station Shopian in south Kashmir

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे