Jammu Kashmir Encounters: A terrorist killed, Keripub officer martyred, BDC chairman killed | जम्मू-कश्‍मीर में हमले और मुठभेड़ेंः एक आतंकी ढेर, CRPF का अधिकारी शहीद, बीडीसी चेयरमेन की हत्‍या
फाइल फोटो।

Highlights: कश्‍मीर में पिछले 12 घंटों में भड़की हिंसा में आतंकियों ने एक बीडीसी चेयरमेन की हत्‍या कर दी। सुबह केरिपुब के काफिले पर हमले में एक एएसआई शहीद हो गया।

जम्‍मू: कश्‍मीर में पिछले 12 घंटों में भड़की हिंसा में आतंकियों ने एक बीडीसी चेयरमेन की हत्‍या कर दी। सुबह केरिपुब के काफिले पर हमले में एक एएसआई शहीद हो गया तथा एक अन्‍य स्‍थान पर आतंकियों से मुठभेड़ में एक आतंकी समाचार भेजे जाने तक मार गिराया गया था। मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चामोरा के केसरमुल्ला इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाया। 

इस दौरान घायल जवान की राइफल भी छीनकर ले गए। बाद में केरिपुब अधिकारी की मौत हो गई। वहीं दूसरी ओर, जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराने में कामयाबी पाई है। फिलहाल आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। 

अवंतीपोरा में जारी एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को ढेर कर दिया है। वहीं बडगाम में बीडीसी चेयरमैन की हत्या के बाद गुरुवार सुबह सीआरपीएफ टीम पर आतंकी हमला हुआ। इसमें एक जवान शहीद हो गया है। शहीद की पहचान केरिपुब के एएसआई एन यू बडोले के तौर पर की गई है। आतंकियों द्वारा उसकी राइफल लूट लिए जाने की भी सूचना है। इलाके को खाली कराकर सर्च ऑपरेशन जारी है।

अवंतीपोरा के त्राल के मघामा इलाके में गुरुवार सुबह आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर शुरू हुआ। कश्मीर जोन पुलिस ने बताया कि सुरक्षाबलों के हाथ कामयाबी लगी है। एक आतंकी मारा जा चुका है। पुलिस और सुरक्षाबल डटे हुए हैं। बताया जा रहा है कि मुठभेड़ में दो से तीन आतंकी घेराबंदी में फंसे हुए हैं। 

दूसरी ओर कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार जम्मू- कश्मीर में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है। सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकी को मार गिराने में कामयाबी पाई है। फिलहाल आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। खुफिया एजेंसी को सूचना मिली थी कि अवंतीपोरा के त्राल इलाके के मचामा में आतंकी छिपे हैं, सूचना मिलते ही जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने इलाके को घेर लिया। 

वहीं दूसरी ओर, जम्मू-कश्मीर में आतंकियों ने केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के दल पर हमला किया है। हमले में एक जवान के शहीद होने की खबर आ रही है। सुरक्षाबलों ने हमले के बाद इलाके को सील कर दिया है। मध्य कश्मीर के बडगाम जिले के चामोरा के केसरमुल्ला इलाके में आतंकियों ने सीआरपीएफ के गश्ती दल को निशाना बनाया। इस दौरान म़तक जवान की राइफल भी छीनकर ले गए। इससे पहले आतंकियों ने कश्‍मीर में भाजपा से संबंध रखने वाले बीडीसी चेयरमेन को भी मार डाला।

Web Title: Jammu Kashmir Encounters: A terrorist killed, Keripub officer martyred, BDC chairman killed
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे