जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, जवान घायल

By भाषा | Published: November 12, 2019 11:28 PM2019-11-12T23:28:33+5:302019-11-12T23:28:33+5:30

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सुबह जिले के कुलन इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया।

jammu kashmir encounter one terrorist killed and one soldiers injured | जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल में मुठभेड़ में एक आतंकवादी ढेर, जवान घायल

प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsसेना के एक घायल जवान को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।पुलिस ने बताया कि आतंकवादी की पहचान खालिद उर्फ जिबरान के रूप में हुई है।

जम्मू-कश्मीर के गांदेरबल जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच मंगलवार को हुई एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक आतंकवादी मारा गया और सेना का एक जवान घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आतंकवादी की पहचान खालिद उर्फ जिबरान के रूप में हुई है।

अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सुबह जिले के कुलन इलाके में घेराबंदी और तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान वहां छिपे आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलियां चलाई, जिसके बाद सुरक्षा बलों ने भी जवाबी कार्रवाई की।

अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में एक आतंकवादी मारा गया। सेना का एक जवान घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक अभियान जारी था। 

Web Title: jammu kashmir encounter one terrorist killed and one soldiers injured

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे