जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, 3 से 4 आतंकी घिरे

By गुणातीत ओझा | Published: May 2, 2020 09:31 AM2020-05-02T09:31:43+5:302020-05-02T09:31:43+5:30

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। माना जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन से चार आतंकियों को घेर रखा है। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है।

jammu-kashmir encounter breaks out between terrorists and security forces in dangerpora area pulwama district | जम्मू-कश्मीरः पुलवामा में आतंकियों के साथ मुठभेड़ जारी, 3 से 4 आतंकी घिरे

दक्षिण कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी।

Highlightsजम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। माना जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन से चार आतंकियों को घेर रखा है।दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है।

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ जारी है। माना जा रहा है कि भारतीय सुरक्षाबलों ने तीन से चार आतंकियों को घेर रखा है। दोनों ओर से फायरिंग की जा रही है। अभी तक किसी भी आतंकी के मारे जाने की खबर नहीं है। भारतीय सुरक्षाबलों को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी पुलवामा के एक गांव में छुपे हुए हैं। दक्षिण कश्मीर में पुलवामा के डंगरपोरा इलाके में आतंकवादियों के होने की सूचना पर सुरक्षाबलों ने सर्च अभियान चलाया। आतंकियों ने सुरक्षाबलों की भनक लगते ही फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबल भी आतंकियों का मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं। सुरक्षाबलों की संयुक्त टीम इस ऑपरेशन को अंजाम दे रही है।

आतंकियों की गतिविधि की जानकारी मिलने पर भारतीय सेना ने स्थानीय पुलिस की मदद से पूरे गांव को घेर लिया। खुद को घिरता देख गांव में छुपे आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी। अभी तक की जानकारी के मुताबिक तीन से चार आतंकी गांव में छुपे हुए हैं और लगातार फायरिंग कर रहे हैं।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में दो सैनिक शहीद हो गए थे। पाकिस्तान की फायरिंग में वहां के एक नागरिक के भी घायल होने की जानकारी मिली है।

Web Title: jammu-kashmir encounter breaks out between terrorists and security forces in dangerpora area pulwama district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे