Jammu Kashmir: Continuing operation of search of terrorists ends in Gulab Bagh, Srinagar | जम्मू कश्मीरः श्रीनगर के गुलाब बाग में आतंकियों की तलाशी को लेकर जारी अभियान समाप्त
जम्मू कश्मीरः श्रीनगर के गुलाब बाग में आतंकियों की तलाशी को लेकर जारी अभियान समाप्त

श्रीनगर, सात अप्रैल शहर के गुलाब बाग में सुरक्षाबलों ने रात से जारी घेराबंदी एवं तलाशी अभियान समाप्त कर दिया है, क्योंकि माना जा रहा है कि आतंकवादी जिस घर में छिपे थे, वहां से फरार हो गए हैं। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारियों ने बताया कि पुलिस एवं अन्य सुरक्षाबलों ने वहां दो आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने के बाद मंगलवार देर रात अभियान चलाया था।

उन्होंने बताया कि सुरक्षाबलों ने संबंधित घर को घेर लिया था और पुलिस ने आतंकवादियों को आत्मसमर्पण की पेशकश की लेकिन कोई जवाब नहीं मिला।

अधिकारियों ने बताया कि सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह इलाके में घर-घर तलाशी अभियान चलाया, लेकिन उन्हें कोई आतंकवादी नहीं मिला ।

उन्होंने बताया कि तलाशी अभियान रोक दिया गया क्योंकि समझा जा रहा है कि घेराबंदी शुरू होने से पहले ही आतंकवादी वहां से फरार हो गये।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Jammu Kashmir: Continuing operation of search of terrorists ends in Gulab Bagh, Srinagar

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे