जम्मू-कश्मीरः मच्छेल में एलओसी पर दो आतंकी ढेर, दो एके 47 और गोला बारूद बरामद

By सुरेश एस डुग्गर | Published: September 25, 2022 02:47 PM2022-09-25T14:47:08+5:302022-09-25T17:22:13+5:30

मच्छेल की टेकरी नार सीमा चौकी के पास आज सुबह उस समय मार गिराया गया, जब वे हथियारों के साथ भारतीय इलाके में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

Jammu and Kashmir Two terrorists killed LoC in Machel two AK 47 and ammunition recovered | जम्मू-कश्मीरः मच्छेल में एलओसी पर दो आतंकी ढेर, दो एके 47 और गोला बारूद बरामद

भारतीय सेना ने घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे दो घुसपैठियों को मार गिराया है। (file photo)

Next
Highlightsभारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद किया गया है।भारतीय सेना ने घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे दो घुसपैठियों को मार गिराया है।

जम्मूः एलओसी से सटे कुपवाड़ा के मच्छेल सेक्टर में भारतीय सेना ने घुसपैठ करने का प्रयास कर रहे दो घुसपैठियों को मार गिराया है। सेना प्रवक्ता ने बताया कि दोनों को मच्छेल की टेकरी नार सीमा चौकी के पास आज सुबह उस समय मार गिराया गया जब वे हथियारों के साथ भारतीय इलाके में घुसने की कोशिश कर रहे थे।

मारे गए घुसपैठियों के कब्जे से दो एके 47 राइफलों के अतिरिक्त भारी मात्रा में गोला बारूद भी बरामद किया गया है। कश्मीर जोन पुलिस ने ट्वीट किया, “सेना और कुपवाड़ा पुलिस ने कुपवाड़ा के माछिल इलाके में नियंत्रण रेखा पर टेकरी नार के पास दो आतंकवादियों को मार गिराया।” पुलिस ने कहा, “दो एके 47 राइफल, दो पिस्तौल और चार हथगोले बरामद किए गए हैं। विस्तृत जानकारी की प्रतीक्षा की जा रही है।”

Web Title: Jammu and Kashmir Two terrorists killed LoC in Machel two AK 47 and ammunition recovered

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे