J&K: रजौरी आतंकी हमले में मरनेवाले नागरिकों की संख्या हुई 7, सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

By अनिल शर्मा | Published: January 8, 2023 08:32 AM2023-01-08T08:32:23+5:302023-01-08T09:53:58+5:30

शनिवार राजौरी में आतंकी हमले में मारे गए 6 नागरिकों के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग डांगरी गांव में जमा हुए। वहीं रविवार को अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि प्रिंस नाम के और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। प्रिंस का सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा था।

Jammu and Kashmir Security forces killed two terrorists near Line of Control in Poonch | J&K: रजौरी आतंकी हमले में मरनेवाले नागरिकों की संख्या हुई 7, सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी

प्रतिकात्मक तस्वीर।

Highlightsडांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है।बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक 2 आतंकवादियों को मार गिराया है।डांगरी में लक्षित हत्या ( टारगेट किलिंग) के बाद जम्मू संभाग में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है।

जम्मू-कश्मीरः बालाकोट में सुरक्षा बलों ने तलाशी अभियान के दौरान दो आतंकवादियों को मार गिराया। व्हाइट नाइट कॉर्प्स के मुताबिक डांगरी हमले में शामिल आतंकियों को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया जा रहा है। बालाकोट में सीमा पर तैनात सतर्क सैनिकों ने अब तक 2 आतंकवादियों का पता लगाकर उन्हें मार गिराया। व्हाइट नाइट कॉर्प्स ने बताया कि इलाके की घेराबंदी कर दी गई है और कार्रवाई जारी है।

अधिकारियों ने कहा कि सेना के जवानों ने एक सीमावर्ती गांव में संदिग्ध गतिविधि देखी और गोलीबारी शुरू कर दी, जिसमें दोनों आतंकवादी ढेर हो गए। अधिकारियों ने बताया कि मारे गए आतंकवादियों के शव रविवार सुबह तब मिले, जब सेना ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया।

पिछले दिनों रजौरी के डांगरी में आतंकवादियों ने 6 नागरिकों की हत्या कर दी थी। वहीं कइ अस्पताल में भर्ती हैं। शनिवार राजौरी में आतंकी हमले में मारे गए 6 नागरिकों के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए बड़ी संख्या में लोग डांगरी गांव में जमा हुए। वहीं रविवार को अस्पताल के अधिकारियों ने बताया कि प्रिंस नाम के और व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। प्रिंस का सरकारी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल में इलाज चल रहा था।

रजौरी के डांगरी इलाके में हुए लक्षित हत्या ( टारगेट किलिंग) के बाद जम्मू संभाग में सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। सीमा पर भी बीएसएफ ने ऑपरेशन सर्द हवा शुरू कर दिया है। 25 घंटे सेना के जवान सीमा की सुरक्षा में लगे हैं। उधर, सांबा प्रशासन ने बॉर्डर के एक किलोमीटर के दायरे में रात को कर्फ्यू लगा दिया गया है। 

Web Title: Jammu and Kashmir Security forces killed two terrorists near Line of Control in Poonch

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे