Jammu And Kashmir Panchayat Elections Postponed Over Law And Order Issues | पांच मार्च से जम्मू कश्मीर में होने वाले चुनाव स्थगित, जानिए क्यों रोका गया?
प्रतीकात्मक तस्वीर

Highlightsसुरक्षा मामलों को लेकर गृह विभाग से मिली जानकारी के बाद यह कदम उठाया गया। पंचायत उपचुनाव पांच से 20 मार्च के बीच आठ चरण में होने वाले थे।

 जम्मू कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) शैलेंद्र कुमार ने मंगलवार को कहा कि राज्य में पांच मार्च से निर्धारित पंचायत उपचुनाव को सुरक्षा कारणों से स्थगित कर दिया गया है। जम्मू-कश्मीर में 12,500 से अधिक पंचायत सीटों के लिए पांच मार्च से आठ चरणों में उपचुनाव होने वाले थे।

 जम्मू कश्मीर के मुख्य निर्वाचन अधिकारी (सीईओ) शैलेंद्र  कुमार ने पीटीआई भाषा से कहा, "पंचायतों के उपचुनावों को सुरक्षा कारणों से तीन सप्ताह के लिए स्थगित कर दिया गया है।"

उन्होंने कहा कि सुरक्षा मामलों को लेकर गृह विभाग से मिली जानकारी के बाद यह कदम उठाया गया। पंचायत उपचुनाव पांच से 20 मार्च के बीच आठ चरण में होने वाले थे। 

Web Title: Jammu And Kashmir Panchayat Elections Postponed Over Law And Order Issues
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे