जम्मू-कश्मीर: LoC में भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के पांच सैनिक ढेर

By भाषा | Published: October 20, 2019 03:33 PM2019-10-20T15:33:49+5:302019-10-20T15:33:49+5:30

Jammu and Kashmir: Pakistan's five soldiers killed in India's retaliation in LoC | जम्मू-कश्मीर: LoC में भारत की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान के पांच सैनिक ढेर

पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में एक नागरिक मारा गया और तीन अन्य घायल हो गए। 

Highlightsभारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के पांच जवान मारे गए । पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए है।

जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा (एलओसी)के पास तंगधार सेक्टर में रविवार को भारतीय सेना की जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तानी सेना के पांच जवान मारे गए ।

आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से की गई गोलीबारी में भारतीय सेना के दो जवान शहीद हो गए है। सूत्रों ने बताया कि भारत की ओर से जवाबी कार्रवाई उस वक्त हुई जब पाकिस्तानी सेना ने जम्मू कश्मीर में आतंकवादियों को घुसाने के लिए गोलियां चलाईं।

उन्होंने बताया कि भारतीय सेना को भी जवाबी कार्रवाई करते हुए भारी गोलाबारी करनी पड़ी और एलओसी के पास कई आतंकवादी कैंपों को निशाना बनाया। पुलिस के अनुसार पाकिस्तानी सैनिकों की गोलीबारी में एक नागरिक मारा गया और तीन अन्य घायल हो गए। 

Web Title: Jammu and Kashmir: Pakistan's five soldiers killed in India's retaliation in LoC

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे