पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का किया उल्लंघन, उड़ी में पाक गोलाबारी, 4 नागरिक जख्मी

By सुरेश एस डुग्गर | Published: June 20, 2020 03:24 PM2020-06-20T15:24:51+5:302020-06-20T15:24:51+5:30

घायलों की पहचान अहमद शेख उम्र 60 वर्ष, मकबूल मंग्राल उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई है। दो अन्य भी घायल हुई है, जिनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। वहीं भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का जवाब दे रही है। 

Jammu and Kashmir Pakistan violated ceasefire Rampur Baramulla Four civilians injured Indian Army retaliating | पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का किया उल्लंघन, उड़ी में पाक गोलाबारी, 4 नागरिक जख्मी

कश्मीर में टंगधार व करनाह सेक्टर और राजोरी में नौशेरा सेक्टर में अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाके को निशाना बनाकर गोले दागे थे। (file photo)

Highlightsघायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तानी सैनिक नियंत्रण रेखा से सटे नांबला गांव पर गोले बरसा रहे हैं। ग्रामीण दहशत में आ गए। सैन्य सूत्रों ने बताया कि सेना की जवाबी कार्रवाई में पीओके में पाकिस्तानी सेना को नुकसान होने की सूचना है। पाकिस्तान ने सीमांत जिले कुपवाड़ा के करनाह सेक्टर में मोर्टार से अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया। इसके साथ ही टंगधार सेक्टर में भी कई चौकियों पर गोले दागे।

जम्मूः उड़ी में नांबला सेक्टर में पाकिस्तानी सेना ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया है। एलओसी पार से की जा रही गोलाबारी में 4 नागरिक घायल हो गए हैं।

घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पाकिस्तानी सैनिक नियंत्रण रेखा से सटे नांबला गांव पर गोले बरसा रहे हैं। घायलों की पहचान अहमद शेख उम्र 60 वर्ष, मकबूल मंग्राल उम्र 20 वर्ष के रूप में हुई है। दो अन्य भी घायल हुई है, जिनकी पहचान अभी नहीं हो पाई है। वहीं भारतीय सेना पाकिस्तान की इस नापाक हरकत का जवाब दे रही है। 

पाकिस्तान ने सीमांत जिले कुपवाड़ा के करनाह सेक्टर में मोर्टार से अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया। इसके साथ ही टंगधार सेक्टर में भी कई चौकियों पर गोले दागे। गांवों में भी गोलाबारी की। इससे ग्रामीण दहशत में आ गए। सैन्य सूत्रों ने बताया कि सेना की जवाबी कार्रवाई में पीओके में पाकिस्तानी सेना को नुकसान होने की सूचना है। 

इससे पहले पाकिस्तान ने शुक्रवार को भी एलओसी पर भारी गोलाबारी की थी। कश्मीर में टंगधार व करनाह सेक्टर और राजोरी में नौशेरा सेक्टर में अग्रिम चौकियों के साथ ही रिहायशी इलाके को निशाना बनाकर गोले दागे थे। जिसका सेना ने भी मुंहतोड़ जवाब दिया था।

Web Title: Jammu and Kashmir Pakistan violated ceasefire Rampur Baramulla Four civilians injured Indian Army retaliating

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे