Jammu and Kashmir: Pakistan firing on Indian border, common citizen injured in Kathua | जम्मू-कश्मीर: भारतीय बॉर्डर पर पाकिस्तान ने की गोलीबारी, कठुआ में आम नागरिक घायल
सुबह चार बजकर 40 मिनट तक रुक-रुककर गोलीबारी होती रही।

Highlightsकठुआ जिले में पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलाबारी में एक आम नागरिक घायल हो गया।एक मोर्टार एक मकान पर आकर गिरा जिससे उसमें आग लग गई।

अंतरराष्ट्रीय सीमा के पास जम्मू-कश्मीर के कठुआ जिले में पाकिस्तानी रेंजर्स की गोलाबारी में एक आम नागरिक घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि हीरानगर सेक्टर में एक निर्माण कार्य को बाधित करने के उद्देश्य से पाकिस्तान की ओर से रातभर रुक-रुककर गोलाबारी होती रही।

उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी रेंजर्स ने शनिवार रात लगभग पौने आठ बजे मन्यारी-चोरगली क्षेत्र में छोटे हथियारों से गोलीबारी और मोर्टार दागने शुरू कर दिए जिसका सीमा सुरक्षाबल (बीएसएफ) ने मुंहतोड़ जवाब दिया।

इस दौरान एक मोर्टार एक मकान पर आकर गिरा जिससे उसमें आग लग गई। इसमें मकान का मालिक सैयद अली मामूली रूप से झुलस गया। अधिकारियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच सुबह चार बजकर 40 मिनट तक रुक-रुककर गोलीबारी होती रही।


Web Title: Jammu and Kashmir: Pakistan firing on Indian border, common citizen injured in Kathua
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे