Jammu and Kashmir: राजौरी के कालाकोट में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो से तीन घेरे में

By सुरेश एस डुग्गर | Published: June 4, 2020 08:50 PM2020-06-04T20:50:30+5:302020-06-04T20:50:30+5:30

सेना के सूत्रों ने इस मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि एक आतंकी को मार गिराया जा चुका है और बाकी के साथ मुठभेड़ जारी थी। अधिकारियों ने बताया कि दो से तीन आतंकी घेरे में है।

Jammu and Kashmir Encounter in Kalakot Rajouri, a terrorist killed | Jammu and Kashmir: राजौरी के कालाकोट में मुठभेड़, एक आतंकी ढेर, दो से तीन घेरे में

इस गुट में 20 से ज्यादा आतंकी थे और उनमें से 13 को अभी तक मार गिराया जा चुका है। (file photo)

Highlightsदरअसल आज सुबह एल ओ सी से सटे पुँछ जिले के मेंढर सेक्टर में सेना ने एक बहुत बड़ा तलाशी अभियान छेड़ा था। बताया जाता है कि पिछले दिनों जो आतंकी गुट सीमा पार कर घुसने में कामयाब रहा था उनमे से कुछेक इलाके में देखा गया था।

जम्मूः राजौरी के कालाकोट इलाके में सेना ने एक आतंकी को मुठभेड़ में मार गिराया है। समाचारों के अनुसार मुठभेड़ अभी जारी थी। आतंकी के मारे जाने की आधिकारिक पुष्टि होनी अभी बाकी है। 

दूसरी ओर आतंकियों ने कुलगाम के यारिपोरा में एक पुलिस दल बल हमला बोला है। वाहन सवार आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियाँ बरसाई तथा ग्रेनेड फेंका। हालांकि सेना के सूत्रों ने इस मुठभेड़ की पुष्टि करते हुए बताया कि एक आतंकी को मार गिराया जा चुका है और बाकी के साथ मुठभेड़ जारी थी। अधिकारियों ने बताया कि दो से तीन आतंकी घेरे में है।

दअरसल आज सुबह एल ओ सी से सटे पुँछ जिले के मेंढर सेक्टर में सेना ने एक बहुत बड़ा तलाशी अभियान छेड़ा था। बताया जाता है कि पिछले दिनों जो आतंकी गुट सीमा पार कर घुसने में कामयाब रहा था उनमे से कुछेक इलाके में देखा गया था। इस गुट में 20 से ज्यादा आतंकी थे और उनमें से 13 को अभी तक मार गिराया जा चुका है।

दूसरी ओर आतंकियों ने कुलगाम के यारिपोरा में एक पुलिस दल बल हमला बोला है। वाहन सवार आतंकियों ने पुलिस दल पर गोलियाँ बरसाई तथा ग्रेनेड फेंका। खबरों के मुताबिक हमले में एक नागरिक चपेट में आ गया और गंभीर रूप से जख्मी हो गया। हमले में और कितने लोग जख्मी हुए है, विवरण की प्रतीक्षा है । अधिकारियों ने बताया कि हमला करने वाले आतंकियों की तलाश शुरू हो चुकी है और अतिरिक्त सुरक्षाबलों को रवाना किया गया है।

 

Web Title: Jammu and Kashmir Encounter in Kalakot Rajouri, a terrorist killed

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे