जम्मू-कश्मीरः अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना के दो जवान घायल

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: June 17, 2019 09:37 AM2019-06-17T09:37:36+5:302019-06-17T09:37:36+5:30

Jammu and Kashmir: आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोली चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारी ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी।

Jammu and Kashmir: encounter between security forces and terrorists in Anantnag district | जम्मू-कश्मीरः अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, सेना के दो जवान घायल

File Photo

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षा बलों और आतंकवादियों के बीच सोमवार को मुठभेड़ शुरू हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने सोमवार सुबह दक्षिण कश्मीर जिले के अचबल इलाके में घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया था।

इस दौरान मुठभेड़ में सेना का एक मेजर और एक सैनिक घायल हो गया है। घायल सैनिक 19 राष्ट्रीय राइफल्स के हैं। वहीं, अधिक जानकारी की प्रतीक्षा है।




एक अधिकारी ने बताया कि आतंकवादियों के सुरक्षाबलों पर गोली चलाने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया। अधिकारी ने बताया कि आखिरी रिपोर्ट मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। अधिकारी ने बताया कि दोनों ओर किसी के हताहत होने की कोई खबर नहीं है। 

Web Title: Jammu and Kashmir: encounter between security forces and terrorists in Anantnag district

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे