जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकवादियों बीच एनकाउंटर, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: February 1, 2019 08:51 AM2019-02-01T08:51:53+5:302019-02-01T08:51:53+5:30

सेना और आतंवादियों के एनकाउंटर में मारे गए दोनों आतंकवादियों की पहचान कर ली गई है। दोनों आतंकी जैश-ए-मोहम्मद संगठन से जुड़े थे।

Jammu and Kashmir: 2 terrorists killed in encounter in Rajpora area of Pulwama updates | जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकवादियों बीच एनकाउंटर, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर

जम्मू कश्मीर: पुलवामा में सेना और आतंकवादियों बीच एनकाउंटर, जैश-ए-मोहम्मद के दो आतंकी ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा के राजपोरा इलाके में सेना और आतंवादियों के बीच मुठभेड हुई। इस मुठभेड में सेना ने दो आतंकवादियों को मार गिराया। मुठभेड़ में मारे गए दो आतंकवादी, जिनकी पहचान शहीद अहमद बाबा और अनियत अहमद ज़िगर के रूप में की गई है। दोनों आतंकवादी जैश-ए-मोहम्मद से जुड़े हुए हैं। इसके अलावा दोनों आतंकवादियों के पास से एक एसएलआर और एक पिस्टल बरामद किया गया है। 


वहीं, चौबिस घंटों में आतंकियों ने फिर से एक और ग्रेनेड हमला कर 8 लोगों को जख्मी कर दिया था। चार घायलों की दशा नाजुक है। कल भी हुए हथगोले के हमले में 6 लोग जख्मी हो गए थे। पिछले 7 दिनों में कश्मीर में 22 ग्रेनेड हमले हुए हैं जिसने चिंता का माहौल पैदा कर दिया है।

आतंकियों ने वीरवार को शेरबाग अनंतनाग में सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए ग्रेनेड हमला किया। हमले में दो सीआरपीएफ जवानों समेत आठ लोग जख्मी हुए थे। हमले के बाद आतंकी वहां से भागने में कामयाब रहे। बीते चौबीस घंटों में दक्षिण कश्मीर में सुरक्षाबलों पर यह दूसरा आतंकी हमला है। इससे पूर्व गत बुधवार को आतंकियों ने दम्हाल हांजीपोरा कुलगाम में पुलिस स्टेशन पर ग्रेनेड हमला किया था,जिसमें चार नागरिक जख्मी हुए थे।

Web Title: Jammu and Kashmir: 2 terrorists killed in encounter in Rajpora area of Pulwama updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे