IRCTC will start Tejas train from Ahmedabad to Mumbai on January 17 | IRCTC 17 जनवरी को अहमदाबाद से मुंबई के लिए शुरू करेगी तेजस ट्रेन
तेजस ट्रेन दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर पहले से ही परिचालन में है। 

Highlightsवापसी दिशा में ट्रेन नंबर 82901 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस (गुरुवार को छोड़कर) मुंबई सेंट्रल से 15:40 बजे प्रस्थान करेगी और अहमदाबाद पहुंचेगी।तेजस ट्रेन दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर पहले से ही परिचालन में है। 

भारतीय रेलवे की पर्यटन एवं खानपान शाखा आईआरसीटीसी की दूसरी तेजस ट्रेन 17 जनवरी को अहमदाबाद और मुंबई के बीच दौड़ने के लिए तैयार है। सूत्रों ने शनिवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि ट्रेन का व्यावसायिक परिचालन 19 जनवरी से शुरू होगा। तेजस ट्रेन दिल्ली-लखनऊ मार्ग पर पहले से ही परिचालन में है। 

बता दें कि इसी तरह, वापसी की दिशा में, ट्रेन नंबर 09425 मुंबई सेंट्रल-अहम्दाबाद, मुंबई सेंट्रल से 17:15 बजे प्रस्थान करेगी और 23:30 बजे अहमदाबाद पहुंचेगी। 19 जनवरी से अपने नियमित समय पर, ट्रेन नंबर 82902 अहमदाबाद-मुंबई सेंट्रल तेजस एक्सप्रेस अहमदाबाद से 06:40 बजे रवाना होगी और 13:10 बजे मुंबई सेंट्रल पहुंचेगी। वापसी दिशा में ट्रेन नंबर 82901 मुंबई सेंट्रल-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस (गुरुवार को छोड़कर) मुंबई सेंट्रल से 15:40 बजे प्रस्थान करेगी और अहमदाबाद पहुंचेगी।

Web Title: IRCTC will start Tejas train from Ahmedabad to Mumbai on January 17
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे