इनेलो राज्यसभा सदस्य रामकुमार कश्यप भाजपा में शामिल, सांसदों की संख्या 76 

By भाषा | Published: June 26, 2019 07:25 PM2019-06-26T19:25:13+5:302019-06-26T19:25:13+5:30

राज्यसभा में भाजपा के सांसदों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है । कश्यप के अलावा केरल के कन्नूर से दो बार सांसद रहे ए पी अब्दुल्ला कुट्टी भी भाजपा में शामिल हुए। अब्दुल्ला कुट्टी माकपा और कांग्रेस में रह चुके हैं।

INLD Rajya Sabha member Ramkumar Kashyap included in BJP, number of MPs 76 | इनेलो राज्यसभा सदस्य रामकुमार कश्यप भाजपा में शामिल, सांसदों की संख्या 76 

अब्दुल्ला कुट्टी माकपा और कांग्रेस में रह चुके हैं। 

Highlightsकश्यप भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। कश्यप के अलावा केरल के कन्नूर से दो बार सांसद रहे ए पी अब्दुल्ला कुट्टी भी भाजपा में शामिल हुए।

इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) के वर्तमान राज्यसभा सदस्य रामकुमार कश्यप बुधवार को भाजपा में शामिल हुए। कश्यप भाजपा के कार्यकारी अध्यक्ष जे पी नड्डा की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए। कश्यप उच्च सदन में इनेलो के एकमात्र सदस्य थे।

इसके साथ ही राज्यसभा में भाजपा के सांसदों की संख्या बढ़कर 76 हो गई है । कश्यप के अलावा केरल के कन्नूर से दो बार सांसद रहे ए पी अब्दुल्ला कुट्टी भी भाजपा में शामिल हुए। अब्दुल्ला कुट्टी माकपा और कांग्रेस में रह चुके हैं। 






 

Web Title: INLD Rajya Sabha member Ramkumar Kashyap included in BJP, number of MPs 76

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे