भारतीय तटरक्षक ने गुजरात तट से दूर पाकिस्तानी नौका पकड़ी

By भाषा | Published: September 15, 2021 09:18 PM2021-09-15T21:18:56+5:302021-09-15T21:18:56+5:30

Indian Coast Guard intercepts Pakistani boat off Gujarat coast | भारतीय तटरक्षक ने गुजरात तट से दूर पाकिस्तानी नौका पकड़ी

भारतीय तटरक्षक ने गुजरात तट से दूर पाकिस्तानी नौका पकड़ी

Next

अहमदाबाद, 15 सितंबर भारतीय तटरक्षक ने बुधवार को बताया कि उसने गश्त के दौरान गुजरात तट से दूर एक पाकिस्तानी नौका पकड़ी, जिसमें चालक दल के 12 सदस्य मौजूद थे।

आईसीजी ने बताया कि खराब मौसम के बाद भी मंगलवार रात को भारतीय तटरक्षक की निगरानी नौका ने पाकिस्तानी नाव को पकड़ लिया। आईसीजी ने एक प्रेस विज्ञप्ति में बताया कि 14 सितंबर की रात में भारतीय तट रक्षक जहाज ‘राजरतन’ गश्त 'पर था और उसने पाकिस्तान की ‘अल्लाह पावाकल’ नाव को भारतीय जलक्षेत्र में चालक दल के 12 सदस्यों के साथ पकड़ा।

बयान में बताया गया कि नौका को उचित एजेंसियों द्वारा आगे अतिरिक्त संयुक्त जांच के लिए गुजरात के देवभूमि द्वारका जिले के ओखा ले जाया गया। वहीं एक अन्य घटनाक्रम में आईसीजी ने 13 सितंबर की रात दीव में वनकबारा में डूब रही नौका से सात मछुआरों को सुरक्षित निकाला।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Indian Coast Guard intercepts Pakistani boat off Gujarat coast

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे