VIDEO: शोले फिल्म का 'गब्बर' बन लोगों को धमकाना इस पुलिस वाले को पड़ा महंगा, मिली ये बड़ी सजा

By अमित कुमार | Published: November 16, 2020 01:47 PM2020-11-16T13:47:31+5:302020-11-16T14:02:11+5:30

फिल्मी डायलॉग में लोगों को डराना एक पुलिस वाले को काफी भारी पड़ गया। झाबुआ के कल्याणपुर थाने के इंस्पेक्टर केएल डांगी अपनी इस हरकत की वजह से मुसीबत में आ गए हैं।

Incharge of Kalyanpura Police station spotted saying an altered version of Sholay | VIDEO: शोले फिल्म का 'गब्बर' बन लोगों को धमकाना इस पुलिस वाले को पड़ा महंगा, मिली ये बड़ी सजा

(फोटो सोर्स- स्क्रीनशॉट)

Highlightsपुलिस वाले ने गब्बर के अंदाज में लोगों को डराने की कोशिश की।झाबुआ के कल्याणपुर थाने के इंस्पेक्टर केएल डांगी अपनी इस हरकत से परेशानी में आ गए हैं। सोशल मीडिया पर लोग भी इस पुलिस वाले के वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

फिल्म शोले में 'गब्बर सिंह' द्वारा कहा गया हर डायलॉग काफी पॉपुलर हुआ था। आज भी कई मौकों पर लोग इस फिल्म के संवाद का प्रयोग करते दिखाई पड़ते रहते हैं। मध्यप्रदेश के झाबुआ में एक पुलिस वाले ने गब्बर के अंदाज में लोगों को डराने की कोशिश की। लेकिन पुलिस वाले का यह प्रयास उसी पर भारी पड़ गया। 

दरअसल, वीडियो में पुलिस वाले ने खुद को गब्बर बताया और '50-50 कोस दूर...' वाला डायलॉग अंपने अंदाज में बोला। जिसके बाद उनको विभाग ने नोटिस थमा दिया है। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद उन पर यह एक्शन लिया गया। वीडियो में देखा जा सकता है कि गश्त के दौरान पुलिस जीप के अदंर से माइक निकालकर पुलिस वाले गब्बर के अंदाज में डायलॉग बाजी कर रहा है। 

इस पुलिस अधिकारी का नाम केएल डांगी है। झाबुआ के कल्याणपुर थाने के इंस्पेक्टर केएल डांगी अपनी इस हरकत से परेशानी में आ गए हैं। झाबुआ के एडिशनल एसपी आनंद सिंह वास्केल ने कहा, 'पुलिस अधीक्षक का वीडियो वायरल हुआ था, जिसके लिए उनको कारण नोटिस बताओ नोटिस दिया गया है। सोशल मीडिया पर लोग भी इस पुलिस वाले के वीडियो पर लगातार अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। 

Web Title: Incharge of Kalyanpura Police station spotted saying an altered version of Sholay

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे