गोरखपुर में रिक्शे वाले से बदमाशों ने 50 किलो प्याज लूटा, SP ने कहा-"सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई"

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: December 10, 2019 11:02 AM2019-12-10T11:02:35+5:302019-12-10T11:03:23+5:30

प्याज विक्रेता फिरोज अहमद राइन ने बताया कि रिक्शेवाला यमुना महेवा मंडी स्थित उनकी और उनके पडोस की दुकान की सब्जियां लेकर जाता है।

In Uttar Pradesh, the cycle thieves crossed with 50 kg of onions | गोरखपुर में रिक्शे वाले से बदमाशों ने 50 किलो प्याज लूटा, SP ने कहा-"सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई"

गोरखपुर में रिक्शे वाले से बाइक सवार बदमाशों ने 50 किलो प्याज लूटा, SP ने कहा-"सीसीटीवी फुटेज के आधार पर होगी कार्रवाई"

Highlightsपुलिस अधीक्षक (नगर) कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।होटल में छह बोरियां (एक बोरी में 50 किलो प्याज होता है) प्याज देने जा रहा था कि अचानक दो लोग मोटरसाइकिल से आये और वे 50 किलो प्याज का एक बोरा लूट ले गये।

उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले में एक रिक्शेवाले से 50 किलो प्याज लूटने की घटना सामने आयी है। पुलिस ने सोमवार को बताया कि यह घटना रविवार दोपहर की है। रिक्शेवाला एक होटल में प्याज पहुंचाने जा रहा था। प्याज विक्रेता फिरोज अहमद राइन ने बताया कि रिक्शेवाला यमुना महेवा मंडी स्थित उनकी और उनके पडोस की दुकान की सब्जियां लेकर जाता है।

वह रविवार को गोलघर स्थित एक होटल में छह बोरियां (एक बोरी में 50 किलो प्याज होता है) प्याज देने जा रहा था कि अचानक दो लोग मोटरसाइकिल से आये और वे 50 किलो प्याज का एक बोरा लूट ले गये। कोतवाली क्षेत्राधिकारी वी पी सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया लगता है कि यह घटना संदिग्ध है ।

राइन ने हालांकि पुलिस को लिखित शिकायत दी है। पुलिस अधीक्षक (नगर) कौस्तुभ ने बताया कि पुलिस सीसीटीवी फुटेज देख रही है और जांच के आधार पर कार्रवाई की जाएगी ।

 

English summary :
Gorakhpur: Onion theft reports take the increase as rates in the nation leap to an all-time extreme. The most recent development is from Gorakhpur in Uttar Pradesh. According into the nationwide news reports, a couple just who rode their particular bicycles during the regional marketplace crossed 50 kg with onions.


Web Title: In Uttar Pradesh, the cycle thieves crossed with 50 kg of onions

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे