आदित्य ठाकरे ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, अपने मंत्रियों को दिया ये संदेश

By सुमित राय | Published: June 2, 2020 02:37 PM2020-06-02T14:37:55+5:302020-06-02T14:37:55+5:30

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री आदित्य ठाकरे ने पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ करते हुए अपने मंत्रियों को एक संदेश दिया है और कहा है कि किसी भी राजनीति के बारे में बोलने के लिए यह सही समय नहीं है।

In praise for PM Modi and Amit Shah, Aaditya Thackeray delivers a message to ministers | आदित्य ठाकरे ने की पीएम मोदी और अमित शाह की तारीफ, अपने मंत्रियों को दिया ये संदेश

आदित्य ठाकरे ने कहा कि उद्धव ठाकरे, पीएम मोदी और अमित शाह के साथ तालमेल बिठा रहे हैं। (फाइल फोटो)

Highlightsआदित्य ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह ने कोविड-19 चुनौती से निपटने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बहुत सहयोग किया है।आदित्य ने केंद्र और महाराष्ट्र सरकार के विवाद पर कहा कि अलग-अलग दल सत्ता में हों, तो कुछ टकराव अपरिहार्य है।

महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह की तारीफ की है और कहा है कि दोनों नेताओं ने कोविड-19 चुनौती से निपटने के लिए मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे का बहुत सहयोग किया है।

आदित्य ठाकरे ने कहा कि पीएम मोदी, अमित शाह और उद्धव ठाकरे के बीच एक दूसरे के साथ बहुत सहयोग और समन्वय है। बता दें कि आदित्य ठाकरे ने पीएम मोदी और आदित्य ठाकरे की तारीफ उद्धव ठाकरे और रेल मंत्री पीयूष गोयल के बीच ट्विटर पर श्रमिक ट्रेनों के लिए हुए विवाद के एक हफ्ते बाद की है।

बता दें कि पिछले महीने उद्धव ठाकरे को केंद्र सरकार की आलोचना करते हुए देखा गया था और उन्होंने आरोप लगाया था कि राज्य द्वारा अनुरोध किए गए 80 ट्रेनों में से केवल आधी श्रमिक ट्रेनें ही भेजी गई।

इसके बाद रेल मंत्री पीयूष गोयल ने तुरंत जवाब देते हुए कहा था कि वह फंसे हुए प्रवासियों के लिए 125 गाड़ियों को भेजने की व्यवस्था कर सकते हैं, बशर्ते राज्य यह सुनिश्चित करें कि वे 'खाली' न चलें। इसके साथ ही उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से उन फंसे प्रवासियों की एक सूची भेजने के लिए कहा, जिन्हें इन ट्रेनों से भेजा जाना था।

हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए आदित्य ठाकरे ने इस मुद्दे पर कहा कि जब केंद्र और राज्य में अलग-अलग दल सत्ता में हों, तो कुछ मात्रा में टकराव अपरिहार्य है। उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि किसी भी मंत्री के लिए किसी भी राजनीति के बारे में बोलने का यह सही समय है।"

29 वर्षीय आदित्य ठाकरे ने कहा, "मुझे लगता है कि अगर दो अलग-अलग दल या दो अलग-अलग गठबंधन राज्य और केंद्र में शासन कर रहे हैं, तो हमेशा उनमें विवाद होंगे।" इससे अलग उन्होंने कहा कि उद्धव ठाकरे पीएम मोदी और अमित शाह के साथ तालमेल बिठा रहे हैं और इससे कोरोना वायरस महामारी के खिलाफ लड़ाई में मदद मिली।

महाराष्ट्र में 70 हजार से ज्यादा लोग हो चुके हैं कोरोना से संक्रमित

बता दें कि देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के आंकड़ों के अनुसार राज्य में अब तक 70013 लोग कोविड-19 की चपेट में आ चुके हैं। महाराष्ट्र में अब तक 2362 लोगों की कोरोना के कारण मौत हो चुकी है, हालांकि 30108 लोग ठीक भी हुए हैं और राज्य में कोविड-19 के 37543 एक्टिव केस मौजूद हैं।

Web Title: In praise for PM Modi and Amit Shah, Aaditya Thackeray delivers a message to ministers

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे