In MP, Congress demonstrated against the central government over the increase in fuel prices. | मप्र में कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया
मप्र में कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर केन्द्र सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया

भोपाल, 11 जून मध्यप्रदेश कांग्रेस ने ईंधन की कीमतों में वृद्धि को लेकर शुक्रवार को विरोध प्रदर्शन किया। कांग्रेस ने केन्द्र की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नीत सरकार से इस मुद्दे का हल निकालने और तेजी से बढ़ती मंहगाई से लोगों को बचाने की मांग की।

भोपाल के न्यू मार्केट के पेट्रोल पम्प पर कांग्रेस से राज्यसभा सदस्य दिग्वियज सिंह के नेतृत्व में पार्टी कार्यकर्ताओं ने बढ़ती मंहगाई के लिए केन्द्र सरकार की निंदा करने और ईंधन पर अत्याधिक कर लगाए जाने वाले जैसे मुद्दे लिखीं तख्तियां ले कर विरोध प्रदर्शन किया।

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता भूपेंद्र गुप्ता ने कहा कि पेट्रोल की कीमत जनवरी 2021 में 91 रुपये प्रति लीटर से बढ़कर 104 रुपये पर पहुंच गई है। जिससे मंहगाई भी बढ़ी है और हमारी पार्टी की मांग है कि केन्द्र सरकार इस स्थिति को तुरंत नियंत्रण करे।

उन्होंने दावा किया कि कांग्रेस ने कोविड-19 मानदंडों का पालन करते हुए विरोध प्रदर्शन किया।

भोपाल पेट्रोल पम्प डीलर्स एसोसिएशन के सचिव नकुल शर्मा ने कहा कि यहां पेट्रोल 104.07 रुपये प्रति लीटर और डीजल 95.41 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In MP, Congress demonstrated against the central government over the increase in fuel prices.

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे