In Ludhiana, the death toll increased to five in the case of factory roof collapses | लुधियाना में फैक्टरी की छत गिरने के मामले में मृतक संख्या बढ़ कर पांच हुई
लुधियाना में फैक्टरी की छत गिरने के मामले में मृतक संख्या बढ़ कर पांच हुई

लुधियाना, सात अप्रैल पंजाब के लुधियाना में ऑटो पार्ट्स की फैक्टरी में छत गिरने से हुए हादसे में घायल एक श्रमिक की बुधवार को अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसी के साथ इस घटना में मृतक संख्या बढ़कर पांच हो गई है। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी ।

अधिकारी ने बताया कि श्रमिक की पहचान संतोष कुमार के रूप में हुयी है। उन्होंने बताया कि लुधियाना के बाबा मुकंद सिंह नगर में सोमवार को फैक्टरी की छत गिरने से हुए हादसे में वह घायल हो गया था।

सोमवार को हुए इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई थी, जबकि नौ लोग घायल हुए थे।

उन्होंने बताया कि इसके साथ ही हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ कर पांच हो गयी है, जबकि आठ लोगों का उपचार चल रहा है।

घटना के बाद पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने मजिस्ट्रेटी जांच के आदेश दिये। उन्होंने पटियाला के संभागीय आयुक्त को दो हफ्तों में रिपोर्ट देने के लिये कहा है।

उपायुक्त वरिंदर शर्मा ने इससे पहले कहा था, ‘‘फैक्टरी मालिक बगैर नगर निगम की अनुमति के लिंटर का स्तर उठा रहा था ।’’

लुधियाना के पुलिस आयुक्त राकेश अग्रवाल ने बताया कि इस संबंध में फैक्टरी मालिक एवं ठेकेदार के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Ludhiana, the death toll increased to five in the case of factory roof collapses

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे