In Haridwar, one person threw two children in Gangnahar, one died, one missing | हरिद्वार में एक व्यक्ति ने दो बच्चों को गंगनहर में फेका, एक की मौत, एक लापता
हरिद्वार में एक व्यक्ति ने दो बच्चों को गंगनहर में फेका, एक की मौत, एक लापता

हरिद्धार, 17 जनवरी उत्तराखंड के हरिद्वार जिले के मंगलौर क्षेत्र में एक व्यक्ति ने दो बच्चों को कथित तौर पर गंगनहर में फेंक दिया, जिससे एक बच्चे की मौत हो गई, वहीं दूसरा बच्चा लापता है।

हरिद्वार (देहात) के पुलिस अधीक्षक स्वप्न किशोर ने बताया कि आरोपी लाखन को गिरफ्तार कर लिया गया है ।

उन्होंने बताया कि दोनों बच्चों-लविश (सात) और लक्की (छह) की मां सुमन 2019 में अपने पति की मौत के बाद से ग्राम दहियाकी में लाखन के साथ रह रही थी ।

उन्होंने बताया कि घटना 16 जनवरी को उस समय हुई जब सुमन काम करने एक फैक्ट्री में गई थी और दोनों बच्चे लाखन के साथ घर पर ही थे।

उन्होंने बताया कि लाखन दोनों बच्चों को गंगनहर के पास ले गया और एक-एक करके उन्हें नहर में धक्का दे दिया। बाद में उसने सुमन को बताया कि बच्चे कहीं गुम हो गए हैं ।

पुलिस अधीक्षक सिंह ने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर बडे लडके का शव गंगनहर से बरामद कर लिया गया है जबकि छोटे लड़के की तलाश जारी है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: In Haridwar, one person threw two children in Gangnahar, one died, one missing

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे