गाड़ी रोके जाने से नाराज किन्नरों ने रोड पर किया अर्धनग्न प्रदर्शन, फिर पुलिस ने मजबूर होकर...

By एस पी सिन्हा | Published: May 31, 2021 07:47 PM2021-05-31T19:47:43+5:302021-05-31T19:49:08+5:30

बिहार के कई जिलों में किन्नरों द्वारा लॉकडाउन में काम बंद होने को लेकर बेरोजगारी की समस्या उत्पन्न होने को लेकर हंगामे की घटना सामने आ चुकी है।

in bihar Eunuchs angry at being stopped staged a half-naked demonstration on the road | गाड़ी रोके जाने से नाराज किन्नरों ने रोड पर किया अर्धनग्न प्रदर्शन, फिर पुलिस ने मजबूर होकर...

(फोटो सोर्स- सोशल मीडिया)

Highlightsपुलिस वालों को किन्नरों ने खूब खरी-खोटी सुनाई।इसके बाद वह रोड पर ही कपड़े उतारकर हंगामा करने लगी।

बिहार के कैमूर जिले के भभुआ शहर के एकता चौक पर लॉकडाउन का पालन कराने के लिए मुस्तैद पुलिस के सामने तब एक अजीबो-गरीब माहौल बन गया, जब रोके जाने पर किन्नर सब अर्धनग्न हो गईं। 

दरअसल, हुआ यह कि बारात में नृत्य करने के लिए किन्नरों से भरी गाड़ी जा रही थी, जिसको देखकर पुलिस वालों ने उन्हें रोककर सभी को उतार दिया और वापस जाने की बात करने लगे। प्राप्त जानकारी के अनुसार किन्नरों को लॉकडाउन का हवाला देते हुए गाड़ी नही जाने देने की बात कही गई, जिसके बाद किन्नर भड़क गए और पुलिस वालों को खूब खरी-खोटी सुनाई और अर्धनग्न सड़क पर प्रदर्शन करने लगे। 

काफी हंगामा के बाद किन्नरों को जाने के लिए छोड़ दिया गया। वहीं, किन्नरों ने बताया जब से सरकार लॉकडाउन लगा दिया है, तब से हम सभी की कमाई बंद हो चुकी है। सरकार सभी लोगों के लिए कुछ ना कुछ कर रही है, हम लोगों के लिए सरकार द्वारा कोई सुविधा नहीं मिल पा रही है। 

पुलिसवालों की तनख्वाह मिल रही है। लेकिन हम लोगों को कुछ नहीं मिलता। हम लोग लगन में जा रहे हैं, अगर नहीं कुछ करेंगे तो खाएंगे क्या? हम लोगों की गाड़ी को पुलिस वाला रोक दिया है। 

Web Title: in bihar Eunuchs angry at being stopped staged a half-naked demonstration on the road

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे