10 दिन में वादा पूरा न होने पर सड़क और सदन में कांग्रेस का होगा घेराव, चुनावी फायदे के लिए लगाए झूठे आरोप

By धीरेंद्र जैन | Published: December 16, 2018 12:29 AM2018-12-16T00:29:32+5:302018-12-16T00:29:32+5:30

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनिया ने कहा कि भाजपा 10 दिन पूरा होने के बाद यदि कांगे्रस अपना वादा पूरा नहीं करती है तो खिलाफ सड़क और सदन दोनों में कांग्रेस का विरोध किया जाएगा।

If the promise is not fulfilled in 10 days, the Congress will be encroached on the road and in the House, false allegations imposed for electoral benefit | 10 दिन में वादा पूरा न होने पर सड़क और सदन में कांग्रेस का होगा घेराव, चुनावी फायदे के लिए लगाए झूठे आरोप

10 दिन में वादा पूरा न होने पर सड़क और सदन में कांग्रेस का होगा घेराव, चुनावी फायदे के लिए लगाए झूठे आरोप

 भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता सतीश पूनिया ने कहा  कि भाजपा 10 दिन पूरा होने के बाद यदि कांगे्रस अपना वादा पूरा नहीं करती है तो खिलाफ सड़क और सदन दोनों में कांग्रेस का विरोध किया जाएगा। सतीश पूनिया ने आज यहां संवाददाताओं को कहा कि राफेल मामले में सुप्रीम कोर्ट द्वारा केन्द्र सरकार को क्लीन चिट दिये जाने के बाद यह कांगे्रस के मुंह पर एक तमाचा है और असत्य पर सत्य की विजय हुई है। राफेल मामले पर कांग्रेस ने देश की जनता और सेना को गुमराह करने का कार्य किया।

राहुल गांधी सियासी लाभ के लिए बिना आंकडों व तथ्यों को परखे मोदी सरकार पर आरोप लगाया था और सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर की थी। इस पर सुनवाई करते हुए सुप्रीम कोर्ट ने सभी याचिकाओं को खारिज कर दिया और दूध का दूध और पानी का पानी हो गया। 

पूनिया ने कहा कि  सुप्रीम कोर्ट के इस निर्णय से कांग्रेस की बहुत बड़े झूठ की पोल देश की जनता के समक्ष आई है। कांग्रेस ने देश की जनता और सेना को गुमराह करने मंे कोई कसर नहीं छोड़ी। राहुल गांधी को इस झूठ पर देश की जनता और सेना से माफी मांगनी चाहिए और उन तथ्यों को उजागर करें जहां से उन्हें यह सूचना मिली है। पूनिया ने कहा कि कारगिल की लड़ाई सेना ने जज़्बे से जीती गई, लेकिन उस समय ही राफेल की मांग उठी थी। तब कांग्रेस ने राफेल जैसे आधुनिक विभाग खरीदने की प्रक्रिया को आगे नहीं बढ़ाया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार ने सेना की जरूरत को ध्यान में रखकर राफेल डील की, लेकिन कांग्रेस ने इस पर भी राजनीति करते हुए देश को गुमराह किया और झूठा प्रपंच फैलाया। इसके लिए अब राहुल गांधी को देश की जनता से माफी मांगनी चाहिए। 

वहीं पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए पूनिया ने कहा कि भाजपा 10 दिन पूरा होने के बाद अगर कांगे्रस अपना वादा पूरा नहीं करती है तो सड़क और सदन दोनों स्थानों पर कांग्रेस से हिसाब लिया जाएगा। किसानों के मुद्दे पर भाजपा संवेदनशील है और कांग्रेस को वे सभी वादे याद दिलाएंगे जो उन्होंने चुनाव मंे प्रदेश की जनता से किये हैं। 

वहीं भाजपा की प्रवक्ता डाॅ. अलका गुर्जर ने कहा कि कांग्रेस ने प्रदेश की जनता को गुमराह करने के लिए यह कह दिया कि हम सत्ता में आने पर 10 दिन में सब ठीक कर देंगे। लेकिन हाल ये है प्रदेश का मुखिया चुनने में ही कितना समय लगा दिया और पूरे प्रदेश में असमंजस की स्थिति कायम कर अराजकता का माहौल बना दिया। देश की जनता समझदार है और लोकसभा चुनाव में स्पष्ट जवाब देकर वो कांग्रेस को आईना दिखाएगी।

Web Title: If the promise is not fulfilled in 10 days, the Congress will be encroached on the road and in the House, false allegations imposed for electoral benefit

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे