'मुझे कहना पड़ेगा..', कंगना रानौत के सुशांत सिंह राजपूत की मौत को प्लान मर्डर बताए जाने पर समर्थन में उतरे संबित पात्रा

By स्वाति सिंह | Published: June 15, 2020 05:05 PM2020-06-15T17:05:33+5:302020-06-15T19:35:34+5:30

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसे प्लान मर्डर बताया। सुशांत के आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटज्म का मुद्दा गरमा गया है। कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी।

'I have to say ..', bjp's sambit patra concerned Patra in support of Kangana Ranaut's Sushant Singh Rajput's death plan | 'मुझे कहना पड़ेगा..', कंगना रानौत के सुशांत सिंह राजपूत की मौत को प्लान मर्डर बताए जाने पर समर्थन में उतरे संबित पात्रा

मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया है। 

Highlightsसुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटज्म का मुद्दा गरमा गया है। बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी कंगना रनौत के समर्थन में उतरे हैं। 

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या पर सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटज्म का मुद्दा गरमा गया है। इसी बीच बॉलीवुड में अपनी बेबाक अंदाज के लिए कंगना रनौत ने भी अपनी बात रखी है। इसपर बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा भी कंगना रनौत के समर्थन में उतरे हैं। मशहूर बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया है। 

संबित पात्रा ने आपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा, 'मुझे कहना पड़ेगा...कंगना से हमें सीखने की जरूरत है कि कैसे किसी मुद्दे पर खुलकर बोल सकते हैं। हर मौके पर मुझे लगता है कि वह अपने विचारों को हमेशा स्पष्ट करती हैं। (मुझे राजनीतिक रूप से स्पष्ट होने दें)। हर बेटी को कंगना की तरह स्वतंत्र और निडर होनी चाहिए'।

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत को बताया प्लान मर्डर

कंगना ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर इसे प्लान मर्डर बताया। सुशांत के आत्महत्या के बाद सोशल मीडिया पर एक बार फिर नेपोटज्म का मुद्दा गरमा गया है। कंगना रनौत ने भी इस मुद्दे पर अपनी बात रखी। कंगना ने कहा, 'सुशांत ने बड़ी-बड़ी फिल्में की हैं। 'छिछोरे' अगर किसी स्टार किड ने की होती तो उन्हें बहुत बड़ा स्टार माना जाता। लेकिन उस फिल्म में सुशांत थे तो उसकी वेल्यू नहीं थी। 

कंगना रनौत ने कहा कि पिछले साल की सबसे अच्छी फिल्मों में अगर बात की जाएगी तो उसमें छिछोरे का नाम टॉप पर होगा न कि 'गली ब्वॉय' का।  छिछोरे का बिजनेस और उसके रिव्यूज दोनों 'गली ब्वॉय' से ज्यादा थे। लेकिन अगर आप चापलूसी करना नहीं जानते तो फिर आप किसी भी अवॉर्ड के हकदार नहीं रह जाते। इस वीडियो में  कंगना ने आरोप लगाया कि सुशांत के फिल्मी करियर को पूरी तरह से खत्म करने की साजिश की गई थी। उन्हें आत्महत्या करने के लिए मजबूर किया गया। यह एक प्लान मर्डर है। फिल्म इंडस्ट्री में होने वाली भेदभाव ने सुशांत की जान ले ली। दुर्भाग्य से इंडस्ट्री में मूवी माफिया की जड़ें बहुत गहरी हैं। 

सुशांत ने 'किस देश में है मेरा दिल' से किया था डेब्यू

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में आने से पहले छोटे पर्दे से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के सीरियल से डेब्यू किया था और एकता कपूर के सीरियर पवित्र रिश्ता से उन्हें पहचान मिली थी। इसके बाद सुशांत ने साल 2013 में फिल्म काइ पो चे से लीड एक्टर के तौर पर बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे थे। 34 वर्षीय अभिनेता ने साल 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और आखिरी बार वह फिल्म छिछोरे में नजर आए थे, जो पिछले साल सितंबर में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में सुशांत सिंह श्रद्धा कपूर के अपोजिट नजर आए थे।

फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से हुए फेमस

इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत ने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की लाइफ पर बनी फिल्म एमएस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी से बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और केदारनाथ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके थे। उनकी आखिरी फिल्म छिछोरे थी, जिसमें वह श्रद्धा कपूर के साथ नजर आए थे।

Web Title: 'I have to say ..', bjp's sambit patra concerned Patra in support of Kangana Ranaut's Sushant Singh Rajput's death plan

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे