संक्रमण मुक्त होने के बाद मैंने ठीक होने के लिए शरीर को समय दिया: कैटरीना कैफ

By भाषा | Published: June 12, 2021 03:32 PM2021-06-12T15:32:30+5:302021-06-12T15:32:30+5:30

I gave my body time to recover after being infection free: Katrina Kaif | संक्रमण मुक्त होने के बाद मैंने ठीक होने के लिए शरीर को समय दिया: कैटरीना कैफ

संक्रमण मुक्त होने के बाद मैंने ठीक होने के लिए शरीर को समय दिया: कैटरीना कैफ

मुंबई, 12 जून अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने कहा कि कोरोना वायरस संक्रमण से मुक्त होने के बाद पहले वाले जीवन के ढर्रे पर आने के लिए उन्हें अपने शरीर को समय देना शुरू किया ताकि वह अपनी गति से ठीक हो सके।

अभिनेत्री (37) अप्रैल में संक्रमित हो गईं थीं।

शनिवार को इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक पोस्ट में कहा कि संक्रमण मुक्त होने के बाद उन्होंने यही सोचा कि शरीर को अपने हिसाब से ठीक होने के लिए पर्याप्त वक्त मिलना चाहिए।

उन्होंने कहा कि शरीर को फिट रखने के लिए व्यायाम की दुनिया में वापसी से पहले उन्हें अपने शरीर के साथ धैर्य रखना था। अभिनेत्री ने कहा कि संक्रमण मुक्त होने के बाद ऐसा होता है कि कभी बहुत अच्छे से दिन गुजरता है और कभी थकान होने लगती है। ऐसे में अपने शरीर के ख़ुद ही ठीक होने की प्रक्रिया पर विश्वास रखते हुए खुद को समय देना होता है।

कैफ, रोहित शेट्टी निर्देशित फिल्म ‘सूर्यवंशी’ के रिलीज़ होने की प्रतीक्षा कर रही हैं।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: I gave my body time to recover after being infection free: Katrina Kaif

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे