मैं बंगाल का बेटा हूं, जनता की सेवा करता रहूंगा: शुभेंदु

By भाषा | Published: December 3, 2020 06:31 PM2020-12-03T18:31:15+5:302020-12-03T18:31:15+5:30

I am the son of Bengal, will continue to serve the public: Shubhendu | मैं बंगाल का बेटा हूं, जनता की सेवा करता रहूंगा: शुभेंदु

मैं बंगाल का बेटा हूं, जनता की सेवा करता रहूंगा: शुभेंदु

तामलुक (पश्चिम बंगाल), तीन दिसंबर टीएमसी के नाराज चल रहे नेता शुभेंदु अधिकारी ने बृहस्पतिवार को कहा कि वह ''बंगाल और भारत के पुत्र'' हैं और लोगों की सेवा करना जारी रखेंगे।

अधिकारी ने खुद के और पार्टी के बीच चल रही बातचीत में ठहराव आने के बाद अगले राजनीतिक कदम को लेकर लगाई जा रहीं अटकलों के बीच यह टिप्पणी की है। पार्टी का दावा है कि अधिकारी के साथ मतभेदों को दूर कर लिया गया है।

पिछले सप्ताह ममता बनर्जी मंत्रिमंडल से इस्तीफा देने वाले अधिकारी ने बृहस्पतिवार को यहां पार्टी के बैनरों और झंडों के बिना रैली की। पूर्वी मिदनापुर जिले के तामलुक उप-मंडल में हुई इस रैली का आयोजन स्वतंत्रता सेनानी खुदीराम बोस की जयंती के मौके पर किया गया था। रैली के दौरान उनके समर्थक राष्ट्रध्वज थामे नजर आए।

पत्रकारों ने जब अधिकारी से उनके मौजूदा राजनीतिक रुख के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, ''हमारे देश का संविधान जनता द्वारा, जनता के लिए, जनता का शासन की बात कहता है। मैं बंगाल का, भारत का पुत्र हूं और अपने राज्य की जनता की सेवा करता रहूंगा।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: I am the son of Bengal, will continue to serve the public: Shubhendu

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे