हैदराबाद का ‘बेलगाम सांड़’ भाजपा को चुनाव जीतने में मदद करता है: टिकैत

By भाषा | Published: November 25, 2021 11:42 PM2021-11-25T23:42:18+5:302021-11-25T23:42:18+5:30

Hyderabad's 'Belgaum bull' helps BJP win elections: Tikait | हैदराबाद का ‘बेलगाम सांड़’ भाजपा को चुनाव जीतने में मदद करता है: टिकैत

हैदराबाद का ‘बेलगाम सांड़’ भाजपा को चुनाव जीतने में मदद करता है: टिकैत

Next

हैदराबाद, 25 नवंबर भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत ने बृहस्पतिवार को किसी का नाम लिए बिना कहा कि “हैदराबाद का एक बेलगाम सांड़” भारतीय जनता पार्टी को चुनाव जीतने में मदद करता है।

अखिल भारतीय किसान संघर्ष समन्वय समिति की तेलंगाना इकाई की ओर से यहां आयोजित ‘महा धरना’ में टिकैत ने कहा कि लोगों को ‘सांड़’ को बांध देना चाहिए और उसे तेलंगाना और हैदराबाद के बाहर नहीं निकलने देना चाहिए।

बीकेयू के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने कहा, “वो आपका बेलगाम सांड़ जो भाजपा की मदद करता है उसे यहीं पकड़कर रखिये। उसे हैदराबाद और तेलंगाना के बाहर मत जाने दीजिये। वह भाजपा को (चुनाव) जीतने में मदद करता है। वह कहता कुछ और है लेकिन उसका इरादा अलग होता है। दोनों ए और बी टीमें हैं और पूरा देश यह जानता है।”

उन्होंने कहा, “वह जहां जाता है भाजपा की मदद करता है। उसे बांधकर रखिये वरना वह भाजपा को जीतने में सहायता करेगा।”

बाद में संवाददाताओं ने जब पूछा कि वह किसकी ओर इशारा कर रहे थे तो उन्होंने कहा, ‘‘आप पता लगाइए। कौन है जो जहां जाता है भाजपा की जीत में मदद करता है।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hyderabad's 'Belgaum bull' helps BJP win elections: Tikait

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे