हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव नतीजेः आठ साल बाद लहराया एबीवीपी का परचम, आरती नागपाल अध्यक्ष निर्वाचित

By आदित्य द्विवेदी | Published: October 7, 2018 12:14 AM2018-10-07T00:14:53+5:302018-10-07T02:21:09+5:30

एबीवीपी की आरती नागपाल ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एसएफआई के नवीन कुमार को 334 वोट से हराया।

Hyderabad University Student Union Election Results: Aarti Nagpal abvp president | हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव नतीजेः आठ साल बाद लहराया एबीवीपी का परचम, आरती नागपाल अध्यक्ष निर्वाचित

हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव नतीजेः आठ साल बाद लहराया एबीवीपी का परचम, आरती नागपाल अध्यक्ष निर्वाचित

हैदराबाद, 7 अक्टूबरः आठ साल लंबे इंतजार के बाद अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ चुनाव में परचम लहराया है। शनिवार को जारी हुए रिजल्ट में एबीवीपी की आरती नागपाल ने अध्यक्ष पद पर जीत दर्ज की है। उन्होंने अपने निकटतम प्रतिद्वंदी एसएफआई के नवीन कुमार को 334 वोट से हराया। इससे पहले 2009-10 में एबीवीपी ने छात्रसंघ के सभी पांच पदों पर जीत दर्ज की थी।

अध्यक्ष पद के अलावा छात्रसंघ के अन्य सभी पदों पर भी एबीवीपी के उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। उपाध्यक्ष पद पर अमित कुमार, जनरल सेक्रेटरी पद पर धीरज संगोजी, ज्वॉइंट सेक्रेटिरी पद पर प्रवीन चौहान, स्पोर्ट्स सेक्रेटरी पद पर अरविंद एस कुमार और कल्चरल सेक्रेटरी पद पर निखिल राज ने जीत हासिल की।


राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की छात्र इकाई एबीवीपी ने आठ साल बाद हैदराबाद यूनिवर्सिटी छात्रसंघ में वापसी की है। यहां पिछले आठ साल साल में वामपंथी विचारधारा का बोलबाला था। यहां एसएफआई और एएसए अधिकांशतः जीतता था।

Web Title: Hyderabad University Student Union Election Results: Aarti Nagpal abvp president

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे