Howdy Modi Full Schedule: आज ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' की गूंज, यहां जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

By स्वाति सिंह | Published: September 22, 2019 02:29 PM2019-09-22T14:29:21+5:302019-09-22T14:29:21+5:30

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ह्यूस्टन रविवार (22 सितंबर) के एनआरजी स्टेडियम में 50 हजार लोगों को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम को 'हाउडी मोदी' नाम दिया गया है। यहां जाने इस कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल।

Howdy Modi Full Schedule: 'Howdy Modi' echoed in Houston today, know the full schedule of the program here | Howdy Modi Full Schedule: आज ह्यूस्टन में 'हाउडी मोदी' की गूंज, यहां जानें कार्यक्रम का पूरा शेड्यूल

मोदी ने दोपहर यहां पहुंचने के बाद ट्वीट किया 'हाउडी ह्यूस्टन'। 

Highlightsपीएम मोदी 50 हजार लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे।इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे।

'हाउडी मोदी' कार्यक्रम के लिए शनिवार को ह्यूस्टन पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का भारतीय समुदाय के लोगों ने जोरदार स्वागत किया। यहां पीएम मोदी 50 हजार लोगों की विशाल भीड़ को संबोधित करेंगे। इस कार्यक्रम में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप भी मौजूद रहेंगे। रविवार को ह्यूस्टन एनआरजी फुटबॉल स्टेडियम में ‘हाउडी मोदी’ कार्यक्रम का आयोजन होने जा रहा है। 

एनआरजी के सभी दरवाजें सुबह छह बजे खोल दिए जाएंगे और सुबह नौ बजे तक 50,000 लोगों को अपने स्थान पर बैठना होगा। यहां रात 8: 30 बजे रात तक सांस्कृतिक कार्यक्रम होगा। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी और डोनाल्ड ट्रंप का भाषण होगा। इस कार्यक्रम का समापन भारतीय समय के मुताबिक रात 11:30 बजे होगा। 'हाउडी मोदी' कार्यक्रम का तीन भाषाओं-हिन्दी, अंग्रेजी और स्पैनिश भाषा लाइव प्रसारण किया जाएगा। 

ह्यूस्टन में पीएम मोदी का हुआ जोरदार स्वागत

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बड़ी संख्या में भारतीय अमेरिकी समुदाय को संबोधित करने तथा अनेक कार्यक्रमों में शिरकत करने के लिए शनिवार को यहां पहुंचे और उन्होंने यहीं के अंदाज में कहा 'हाउडी ह्यूस्टन'। मोदी ने दोपहर यहां पहुंचने के बाद ट्वीट किया 'हाउडी ह्यूस्टन'। 

साथ ही कहा 'ह्यूस्टन में दोपहर में मौसम अच्छा है। इस गतिशील और ऊर्जावान शहर में आज और कल अनेक कार्यक्रमों के प्रति आशान्वित हूं।' मोदी का दिन में समुदाय के नेताओं से और अग्रणी ऊर्जा कंपनियों के मुख्य कार्यकारी अधिकारियों के साथ मुलाकात का कार्यक्रम है। अमेरिका में भारतीय दूत हर्षवर्धन श्रृंगला और भारत में अमेरिकी दूत केनेथ जस्टर तथा अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने प्रधानमंत्री की अगवानी की।

 हवाई अड्डे और होटल के प्रवेश द्वार पर लोग हाथों में भारत और अमेरिका का झंड़ा ले कर उनके स्वागत में खड़े दिखाई दिए। पीएम मोदी ह्यूस्टन के बाद न्यूयार्क जाएंगे। मोदी मंगलवार को ट्रंप से न्यूयार्क में मिलेंगे। न्यूयार्क की बैठक में आगामी वर्षों के लिए दोनों देशों के द्विपक्षीय संबंधों की दिशा तय होने की संभावना है।

Web Title: Howdy Modi Full Schedule: 'Howdy Modi' echoed in Houston today, know the full schedule of the program here

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे