36 दिन के बच्चे ने जीती कोरोना वायरस से जंग तो हॉस्पिटल स्टाफ ने बजाई तालिया, सीएम उद्धव ठाकरे ने डॉक्टरों को दी बधाई

By सुमित राय | Published: May 28, 2020 02:56 PM2020-05-28T14:56:53+5:302020-05-28T15:00:32+5:30

मुंबई में एक 36 दिन के बच्चे ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग जीत ली है और ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो चुका है।

Hospital staff clap for 36-day-old baby who beat coronavirus. Uddhav Thackeray congratulate doctors | 36 दिन के बच्चे ने जीती कोरोना वायरस से जंग तो हॉस्पिटल स्टाफ ने बजाई तालिया, सीएम उद्धव ठाकरे ने डॉक्टरों को दी बधाई

मुंबई में 36 दिन का बच्चा कोरोना से ठीक होकर अस्पताल से डिस्चार्ज हो गया है। (फोटो सोर्स- महाराष्ट्र सीएमओ ट्विटर)

Highlightsबच्चा अस्पताल से जा रहा था तब स्टाफ ने जमकर तालिया बजाई।मुंबई के सियोन अस्पताल का वीडियो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। सीएमओ ने अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्सो और वार्ड बॉयज को बधाई दी है।

कोरोना वायरस का संक्रमण देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा है और देशभर में 1.58 लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं, लेकिन इस बीच लोग ठीक भी हो रहे हैं। महाराष्ट्र में एक 36 दिन के बच्चे नें कोरोना वायरस की जंग जीत ली है और ठीक होकर हॉस्पिटल से डिस्चार्च हो गया है। जब बच्चा अस्पताल से जा रहा था तब स्टाफ ने जमकर तालिया बजाई।

मुंबई के सियोन अस्पताल का वीडियो महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री कार्यालय के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। सीएमओ ने ट्वीट में लिखा है, "महाराष्ट्र के लोगों के लिए लड़ाई के वक्त उम्र कोई मायने नहीं रखती। मुंबई के सियोन अस्पताल में 36 दिन के बच्चे ने कोविड-19 से जंग जीत ली है। इसके लिए अस्पताल के डॉक्टर्स, नर्स और वॉर्ड बॉयज का शुक्रिया।

मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र सरकार के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे ने भी इस वीडियो को अपने ट्विटर पर रीट्वीट किया है और ताली बजाते हुए कुछ इमोजी शेयर किए हैं।

महाराष्ट्र में कोरोना वारयस की चपेट में करीब 57 हजार लोग

देशभर में कोरोना वायरस के सबसे ज्यादा मामले महाराष्ट्र से ही सामने आए हैं और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय के अनुसार राज्य में अब तक 56948 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। महाराष्ट्र में कोविड-19 से अब तक 1897 लोगों की मौत हो चुकी है और 17918 लोग ठीक भी हुए हैं।

Web Title: Hospital staff clap for 36-day-old baby who beat coronavirus. Uddhav Thackeray congratulate doctors

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे