कोई भी मां का लाल ऊंगली उठाकर PM मोदी की नियत और ईमान पर नहीं लगा सकता सवालिया निशान: राजनाथ सिंह 

By लोकमत न्यूज़ डेस्क | Published: February 9, 2019 01:54 PM2019-02-09T13:54:51+5:302019-02-09T13:54:51+5:30

बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंह पटना के मुख्य सचिवालय स्थित अधिवेशन भवन में 'भारत के मन की बात मोदी के साथ' कार्यक्रम में विचार-विमर्श करेंगे।

home minister Rajnath singh in Patna says on pm narendra modi updates | कोई भी मां का लाल ऊंगली उठाकर PM मोदी की नियत और ईमान पर नहीं लगा सकता सवालिया निशान: राजनाथ सिंह 

कोई भी मां का लाल ऊंगली उठाकर PM मोदी की नियत और ईमान पर नहीं लगा सकता सवालिया निशान: राजनाथ सिंह 

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ बिहार दौरे पर हैं। एक कार्यक्रम में के दौरान राजनाथ सिंह ने  पीएम मोदी के साथ अपने अनुभवों को साझा करते हुए कहा कि मोदी जी को वर्षों से मैं जनता हूं। हमने साथ किया है। उन्होंने कहा कि अन्य आरोप जो लाना हो लगा दीजिए कि मोदी जी ने काम किया है, काम अधिक किया, उनको भी काम करना चाहिए। लेकिन कोई मां का लाल उंगली उठा कर उनकी नियत और ईमान पर सवालिया निशान नहीं लगा सकता है।


 

बता दें कि गृहमंत्री राजनाथ सिंहपटना के मुख्य सचिवालय स्थित अधिवेशन भवन में 'भारत के मन की बात मोदी के साथ' कार्यक्रम में विचार-विमर्श करेंगे।  करीब तीन घंटे तक चलने वाले इस कार्यक्रम में शहर के रिटायर्ड जज, प्रोफेसर, डॉक्टर, वकील समेत अन्य सभी वर्ग के प्रबुद्ध नागरिकों के साथ गृह मंत्री के साथ विचारों पर विमर्श करेंगे। 

इससे पहले गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पश्चिम बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर रविवार को तृणमूल सरकार पर निशाना साधा और दावा किया कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी राज्य को कम समय दे रही हैं क्योंकि उनकी नजरें ‘महागठबंधन’ बनाने पर टिकी हुई हैं। पश्चिम बंगाल में आगामी वैश्विक व्यावसायिक सम्मेलन पर उन्होंने कहा कि राज्य में निवेशकों को आमंत्रित करने के लिये तृणमूल कांग्रेस सरकार को काननू व्यवस्था की स्थिति सुधारने की जरूरत है।

उन्होंने दावा किया कि सामाजिक कार्यकर्ताओं और विपक्षी दलों के अलावा पुलिस थानों पर हमलों में इजाफा हुआ है।

Web Title: home minister Rajnath singh in Patna says on pm narendra modi updates

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे