Lockdown: चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद में भक्तों के लिए जल्द ही तिरुपति के पवित्र लड्डू होंगे उपलब्ध

By भाषा | Published: May 21, 2020 05:47 AM2020-05-21T05:47:00+5:302020-05-21T05:47:00+5:30

एक लड्डू की कीमत 50 रुपये है लेकिन कोविड-19 के लॉकडाउन के दौरान इसे 25 रुपये में दिया जाएगा। 

Holy Laddus of Tirupati will soon be available for devotees in Chennai, Bengaluru and Hyderabad | Lockdown: चेन्नई, बेंगलुरु और हैदराबाद में भक्तों के लिए जल्द ही तिरुपति के पवित्र लड्डू होंगे उपलब्ध

प्रतीकात्मक तस्वीर। (Image Courtesy: Facebook/@LordTirupathiBalaji)

Highlightsकोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बावजूद तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर के पवित्र लड्डू चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और आंध्र प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में रियायती दाम पर पर उपलब्ध होंगे। तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने कहा कि श्रद्धालुओं की लगातार बढ़ती मांग के कारण यह फैसला लिया गया।

कोरोना वायरस से निपटने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बावजूद तिरुमाला में भगवान वेंकटेश्वर के प्रसिद्ध पहाड़ी मंदिर के पवित्र लड्डू चेन्नई, बेंगलुरु, हैदराबाद और आंध्र प्रदेश के सभी जिला मुख्यालयों में रियायती दाम पर पर उपलब्ध होंगे।

तिरुमाला तिरुपति देवस्थानम बोर्ड के अध्यक्ष वाई वी सुब्बा रेड्डी ने कहा कि श्रद्धालुओं की लगातार बढ़ती मांग के कारण यह फैसला लिया गया।

कोरोना वायरयस के कारण 20 मार्च से यह प्रसाद किसी भक्त तक नहीं पहुंच पा रहा था। उन्होंने कहा कि तीन दिनों में इनके उपलब्ध होने की तारीख की घोषणा की जाएगी।

इसके लिए श्रद्धालु 9849575952 नंबर पर उप कार्यकारी अधिकारी और पोटू पेशकर से 9701092777 नंबर पर सम्पर्क कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि एक लड्डू की कीमत 50 रुपये है लेकिन कोविड-19 के लॉकडाउन के दौरान इसे 25 रुपये में दिया जाएगा। 

Web Title: Holy Laddus of Tirupati will soon be available for devotees in Chennai, Bengaluru and Hyderabad

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे