हिमाचल प्रदेशः बिजली मंत्री को लगा 'बेबसी का करंट', छोड़ दी भाजपा सरकार

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: April 13, 2019 04:56 AM2019-04-13T04:56:25+5:302019-04-13T04:56:25+5:30

कांग्रेस नेता सुखराम के बेटे ने हिमाचल की भाजपा सरकार छोड़ी

Himachal Pradesh: Power minister felt 'helplessness', leaves BJP government | हिमाचल प्रदेशः बिजली मंत्री को लगा 'बेबसी का करंट', छोड़ दी भाजपा सरकार

हिमाचल प्रदेशः बिजली मंत्री को लगा 'बेबसी का करंट', छोड़ दी भाजपा सरकार

हिमाचल प्रदेश के बिजली मंत्री अनिल शर्मा ने शुक्रवार को प्रदेश की भाजपा सरकार से त्यागपत्र दे दिया. कुछ ही दिन पहले कांग्रेस ने उनके बेटे आश्रय शर्मा को मंडी से उम्मीदवार घोषित किया था. अनिल शर्मा पर उनकी अपनी पार्टी का दवाब था क्योंकि उनके पिता और पूर्व केंद्रीय मंत्री सुखराम ने आश्रय शर्मा के साथ भाजपा छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया था. 

अनिल शर्मा ने अपने बेटे के खिलाफ मंडी से चुनाव लड़ रहे भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में चुनाव प्रचार करने से मना कर दिया था और इस मुद्दे पर मंत्री पद छोड़ने की इच्छा जाहिर की थी. शर्मा ने मीडियाकर्मियों से कहा कि यद्यपि उन्होंने मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया है लकिन वह भाजपा में बने हुए हैं. 

शर्मा मंडी लोकसभा क्षेत्र के मंडी से विधायक हैं और पार्टी चाहती थी कि वह लोकसभा प्रत्याशी राम स्वरूप शर्मा के पक्ष में प्रचार करें. अनिल शर्मा ने कहा था कि वह अपने आपको मंडी से दूर रखेंगे और न तो वह बेटे के पक्ष में और न ही भाजपा उम्मीदवार के पक्ष में प्रचार करेंगे.

Web Title: Himachal Pradesh: Power minister felt 'helplessness', leaves BJP government