Hema Malini or Kangana Ranaut, which path will BJP lead? | हेमा मालिनी या कंगना रनौत, किस राह आगे बढ़ेगी बीजेपी?
बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के आरोपों को फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कहा था.

Highlightsकंगना रनौत और शिवसेना के बीच बयानी जंग जारी है. हेमा मालिनी का कहना है कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता

काफी समय से बाॅलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच बयानी जंग जारी है. शुरूआत में कंगना के आक्रामक बयान आए तो गुजरते समय के साथ दोनों ओर से अमर्यादित बयान बढ़ते गए, तो इस विवाद में अवसर तलाशते हुए बीजेपी कंगना के समर्थन में खड़ी हो गई.

नतीजा यह रहा कि कंगना को केन्द्र सरकार ने वाय प्लस सुरक्षा दे दी, तो बीएमसी ने कंगना के आँफिस में तोड़ फोड़ कर डाली. कंगना के अनिंयत्रित बयानों पर नियंत्रण करना बीजेपी के बस में नहीं है और यही वजह है कि पहले देवेंद्र फडणवीस ने उनकी हर बात का समर्थन नहीं किया और अब हेमा मालिनी ने उनके बयानों को नकार दिया है.

खबर है कि बॉलीवुड अभिनेत्री और भाजपा सांसद हेमा मालिनी का कहना है कि बॉलीवुड का सम्मान हमेशा ऊंचा रहेगा और कोई भी ड्रग्स या नेपोटिज्म का आरोप लगाकर नीचे नहीं गिरा सकता. बाॅलीवुड के लिए उन्होंने कहा कि- मुझे नाम, सम्मान, प्रसिद्धि सभी इसी इंडस्ट्री से मिला है. ऐसे आरोप लगना वास्तव में दुखद हैं. उल्लेखनीय है कि बॉलीवुड अभिनेत्री जया बच्चन ने फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्स के आरोपों को फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम करने की कोशिश कहा था.

समाजवार्टी पार्टी की सांसद और सीनियर एक्ट्रेस जया बच्चन ने एक्टर और गोरखपुर से बीजेपी सांसद रवि किशन के सोमवार को संसद में दिए गए बयान पर निशाना साधते हुए कहा था कि सोशल मीडिया पर फिल्म इंडस्ट्री को बदनाम किया जा रहा है. रवि किशन ने कहा था कि ड्रग्स की लत का शिकार बॉलीवुड भी है. याद रहे, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच में ड्रग्स का एंगल भी सामने आने के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स की चर्चा गर्म जरूर है, लेकिन, इसे लेकर बाॅलीवुड के लोग खासे नाराज भी हैं. लोगों का कहना है कि सुशांत को न्याय मिलना चाहिए, ड्रग्स नेटवर्क से जुड़े लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी होनी चाहिए, लेकिन पूरे बाॅलीवुड को कटघरे में खड़ा नहीं किया जाना चाहिए.

यही नहीं, कंगना रनौत को लेकर भी लोगों का कहना है कि उन्हें अगर कोई जानकारी है तो उसे आगे आकर संबंधित एजेंसी को बताना चाहिए, न कि इस तरह सभी पर निशाना साधना चाहिए.
जया बच्चन परिवार को लेकर कंगना की ओर से की गई अमर्यादित टिप्पणियां भी लोगों को रास नहीं आ रही हैं. गौरतलब है कि जया बच्चन ने राज्यसभा में बीजेपी सांसद के बयान को लेकर कहा था कि कुछ लोगों की वजह से, आप पूरी इंडस्ट्री की छवि खराब नहीं कर सकते हैं. मुझे कल बहुत बुरा लगा, जब लोकसभा के एक सदस्य, जो खुद इंडस्ट्री से ताल्लुक रखते हैं, ने फिल्म इंडस्ट्री के बारे में खराब बोला. जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं.

दिलचस्प बात यह है कि अलग-अलग राजनीति दलों में रहने के बावजूद जया बच्चन का बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने समर्थन किया है. हेमा मालिनी ने न्यूज चैनल से कहा कि- मैं लोगों को बताना चाहती हूं कि बॉलीवुड एक खूबसूरत जगह, एक रचनात्मक दुनिया, एक कला और संस्कृति उद्योग है. मुझे बहुत दुख होता है जब मुझे सुनने को मिलता है कि लोग इसके बारे में गलत बोलते हैं. जैसे ड्रग्स आरोप. ये कहां नहीं होता? लेकिन अगर कोई दाग है, तो आप उसे धो देते हैं और वह चला जाता है. बॉलीवुड पर लगा दाग भी चला जाएगा.

उन्होंने यह भी कहा कि कई महान कलाकार हुए हैं. राज कपूर, देव आनंद, धर्मेंद्र, अमितजी, ये बॉलीवुड के उदाहरण हैं जिन्होंने बॉलीवुड को भारत में हर चीज का पर्याय बना दिया. बॉलीवुड भारत है. जब वे हमारे उद्योग का इस तरह मजाक उड़ाएंगे, तो मैं बर्दाश्त नहीं कर सकती.

Web Title: Hema Malini or Kangana Ranaut, which path will BJP lead?
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे