दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का सिर कटा शव रेल की पटरी पर पड़ा मिला, मां की भी हुई मौत

By भाषा | Published: October 20, 2019 08:49 PM2019-10-20T20:49:26+5:302019-10-20T20:49:26+5:30

head of a Delhi University professor found dead on the railway track, the mother also died | दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का सिर कटा शव रेल की पटरी पर पड़ा मिला, मां की भी हुई मौत

दिल्ली विश्वविद्यालय के प्रोफेसर का सिर कटा शव रेल की पटरी पर पड़ा मिला, मां की भी हुई मौत

दिल्ली विश्वविद्यालय के एक प्राध्यापक का सिर कटा शव रेल की पटरी पर और उनकी मां का शव पीतमपुरा स्थित घर में छत के पंखे से लटका हुआ मिला है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि केरल के कोट्टायम के रहने वाले एलेन स्टेनली (27) का शव शनिवार को सराय रोहिल्ला रेलवे स्टेशन की पटरी पर पड़ा हुआ मिला।

इससे पहले उसी दिन उनकी मां लिसी (55) का शव आशियाना अपार्टमेंट में पंखे से लटका मिला था। स्टेनली सेंट स्टीफेंस कॉलेज में अतिथि प्राध्यापक के तौर पर दर्शन शास्त्र पढ़ाते थे और एक अन्य संस्थान से पीएचडी भी कर रहे थे। पुलिस को संदेह है कि स्टेनली ने अपनी मां की हत्या कर आत्महत्या कर ली।

हालांकि स्टेनली के शव के साथ कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन उनके फ्लैट से मलयालम में लिखा एक नोट मिला है। पुलिस ने कहा कि सभी कोणों से मामले की जांच की जा रही है। पुलिस ने फ्लैट में उनकी मां का शव मिलने के बाद रानी बाग थाने में भारतीय दंड संहिता की धारा 302 के तहत हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

मां-बेटे दोनों केरल में अपने खिलाफ लंबित आत्महत्या के लिये उकसाने के मामले को लेकर अवसादग्रस्त थे और अंतरिम जमानत पर थे। कुछ दिन पहले स्टेनली ने अपने दोस्तों को यह बात बताई थी, जिन्होंने उससे कोई भी घातक कदम नहीं उठाने के लिये कहा था। स्टेनली पांच साल से दिल्ली में रह रहे थे और उसकी मां सात महीने पहले उनके पास रहने आई थीं। 

Web Title: head of a Delhi University professor found dead on the railway track, the mother also died

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे