Have we understood the goats, who are asking to eat carrots, Congress MP Bajwa targeted two Union ministers | क्या हमें बकरियां समझ रखा है, जो गाजर खाने को कह रहे हैं, कांग्रेस सांसद बाजवा ने दो केंद्रीय मंत्रियों पर साधा निशाना
इस दिलचस्प प्रश्न पर कांग्रेस सहित कई दलों के सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

Highlightsउन्होंने पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के भी एक ट्वीट का जिक्र किया कि दिन की शुरुआत संगीत से करनी चाहिए।उन्होंने कहा कि प्रदूषण से बचने के लिए हमें गाजर खाने और संगीत सुनने की सलाह दे रहे हैं।

राज्यसभा में बृहस्पतिवार को कांग्रेस के प्रताप सिंह बाजवा ने दो केंद्रीय मंत्रियों के ट्वीट को लेकर उन पर निशाना साधा और कहा कि वे प्रदूषण से बचने के लिए‘‘ गाजर खाने और संगीत सुनने’’ जैसी दिलचस्प सलाह दे रहे हैं।

बाजवा ने प्रदूषण पर उच्च सदन में हो रही चर्चा में भाग लेते हुए कहा कि हाल ही में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने ट्वीट कर कहा था कि प्रदूषण से होने वाले नुकसान से बचने के लिए हमें गाजर खाना चाहिए। उन्होंने पर्यावरण मंत्री प्रकाश जावड़ेकर के भी एक ट्वीट का जिक्र किया कि दिन की शुरुआत संगीत से करनी चाहिए।

उन्होंने कहा कि प्रदूषण से बचने के लिए हमें गाजर खाने और संगीत सुनने की सलाह दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि ‘‘क्या (हमें) बकरियां समझ रखा है जो गाजर खाने को कह रहे हैं।’’ उनके इस दिलचस्प प्रश्न पर कांग्रेस सहित कई दलों के सदस्य अपनी हंसी नहीं रोक पाए। 

Web Title: Have we understood the goats, who are asking to eat carrots, Congress MP Bajwa targeted two Union ministers
भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया की ताज़ा खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ सब्सक्राइब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Page लाइक करे