ओमप्रकाश धनखड़ का दावा, हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीतेंगे 75 से भी अधिक सीटें

By लोकमत समाचार ब्यूरो | Published: July 15, 2019 07:37 AM2019-07-15T07:37:26+5:302019-07-15T07:37:26+5:30

कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने यह दावा सफीदों की पुरानी अनाज मंडी में आयोजित युवा विकास सम्मेलन को संबोधित करते हुए किया.

Haryana: Omprakash Dhankar claims, more than 75 seats will win Haryana assembly elections | ओमप्रकाश धनखड़ का दावा, हरियाणा विधानसभा चुनाव में जीतेंगे 75 से भी अधिक सीटें

धनखड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए अनेक सकारात्मक निर्णय लिए है.

Highlightsसरपंचों को गांव में विकास करवाने के लिए 20 लाख रुपए तक की राशि खर्च करने का अधिकार दिया गया है.मंत्री धनखड़ ने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में हर क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए हैं.

हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने रविवार को कहा कि भाजपा की सरकार ने प्रदेश में हर वर्ग एवं क्षेत्र का समान विकास करवाकर नई बुलंदियों तक पहुंुचाने का काम किया है, जिसके दम पर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा 75 से अधिक सीटें जीतकर एक बार फिर से सत्तासीन होगी.

मंत्री धनखड़ ने यह दावा सफीदों की पुरानी अनाज मंडी में आयोजित युवा विकास सम्मेलन को संबोधित करते हुए किया.

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने प्रदेश में हर क्षेत्र में रिकॉर्ड तोड़ विकास कार्य करवाए हैं. सफीदों हलके में ही 535 करोड़ रुपए की धनराशि के विकास कायार्ें पर खर्च किए जा चुके हैं.

इसी प्रकार अन्य हलकों में भी बराबर विकास करवाया गया है. धनखड़ ने कहा कि प्रदेश सरकार ने किसानों के जीवन स्तर को ऊंचा उठाने के लिए अनेक सकारात्मक निर्णय लिए है.

उन्होंने कहा कि सरपंचों को गांव में विकास करवाने के लिए 20 लाख रुपए तक की राशि खर्च करने का अधिकार दिया गया है.

Web Title: Haryana: Omprakash Dhankar claims, more than 75 seats will win Haryana assembly elections

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे