हरियाणा: कुरुक्षेत्र, नूंह और रोहतक के डीसी बदले, कुल 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला

By भाषा | Published: August 21, 2020 01:16 AM2020-08-21T01:16:21+5:302020-08-21T05:34:11+5:30

तबादला होने वाले अधिकारियों में नूंह के उपायुक्त और मेवात विकास एजेंसी नूंह के सीईओ पंकज शामिल हैं। उन्हें हरियाणा राज्य इलेक्टोनिक्स विकास निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सूक्ष्म सिंचाई प्राधिकरण के सीईओ के रूप में तैनात किया गया है।

Haryana: DC of Kurukshetra, Noonh and Rohtak changed, total 12 IAS officers transferred | हरियाणा: कुरुक्षेत्र, नूंह और रोहतक के डीसी बदले, कुल 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला

हरियाणा: कुरुक्षेत्र, नूंह और रोहतक के डीसी बदले, कुल 12 आईएएस अधिकारियों का तबादला

Highlightsहरियाणा सरकार ने बृहस्पतिवार को 12 आईएएस अधिकारियों के तबादले और तैनाती के आदेश जारी किये हैं। तबादला होने वाले अधिकारियों में नूंह के उपायुक्त और मेवात विकास एजेंसी नूंह के सीईओ पंकज शामिल हैं।

चंडीगढ़: हरियाणा सरकार ने बृहस्पतिवार को 12 आईएएस अधिकारियों के तबादले और तैनाती के आदेश जारी किये हैं। एक आधिकारिक बयान से इसकी जानकारी मिली है। तबादला होने वाले अधिकारियों में नूंह के उपायुक्त और मेवात विकास एजेंसी नूंह के सीईओ पंकज शामिल हैं।

उन्हें हरियाणा राज्य इलेक्टोनिक्स विकास निगम लिमिटेड के प्रबंध निदेशक और सूक्ष्म सिंचाई प्राधिकरण के सीईओ के रूप में तैनात किया गया है। इसके अलावा इस सूची में शरणदीप कौर बरार शामिल हैं जो तैनाती के आदेश की प्रतीक्षा में थीं। उन्हें कुरुक्षेत्र में उपायुक्त बनाया गया है।

वहीं कुरुक्षेत्र के उपायुक्त धीरेंद्र खडगटा को मेवात विकास एजेंसी, नूंह के सीईओ और नूंह के उपायुक्त के रूप में तैनात किया गया। 

Web Title: Haryana: DC of Kurukshetra, Noonh and Rohtak changed, total 12 IAS officers transferred

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे