NRC पर अमित शाह ने कांग्रेस से पूछा सवाल-वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या?

By स्वाति सिंह | Published: October 16, 2019 05:01 PM2019-10-16T17:01:35+5:302019-10-16T17:21:59+5:30

Haryana Assembly Elections 2019: अमित शाह ने आगे कहा '70 साल से कई सरकारें आईं और गईं, कई प्रधानमंत्री आए और गए, मगर किसी ने अनुच्छेद 370 को हटाने की हिम्मत नहीं की। आपने 300 से ज्यादा सीटें जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और मोदी जी ने 370 को उखाड़कर फेंक दिया'।

haryana assembly elections Amit Shah asked Congress-do they seem like your cousins? over NRC | NRC पर अमित शाह ने कांग्रेस से पूछा सवाल-वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या?

अमित शाह ने NRC पर बात करते हुए कहा कि जब हम अवैध प्रवासियों को निर्वासित करने की बात करते हैं तब कांग्रेस कहती है आप उन्हें क्यों निर्वासित करेंगे?

Highlightsअमित शाह ने बुधवार को झज्जर में जनसभा को संबोधित किया।उन्होंने कि आगामी 21 तारीख को हरियाणा की जनता तय करने वाली है कि राज्य में किस पार्टी की सरकार रहेगी।

हरियाणा विधानसभा के मद्देनजर गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को झज्जर में जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कि आगामी 21 तारीख को हरियाणा की जनता तय करने वाली है कि राज्य में किस पार्टी की सरकार रहेगी। अमित शाह ने कहा 'एक ओर मोदी जी के नेतृत्व में देशभक्तों की टोली वाली भाजपा है। दूसरी ओर दरबारियों और दलालों से भरी कांग्रेस पार्टी है। आपने तय करना है कि मौका किसे देना है।'

इसके साथ ही उन्होंने एनआरसी पर बात करते हुए कहा कि जब हम अवैध प्रवासियों को निर्वासित करने की बात करते हैं तब कांग्रेस कहती है आप उन्हें क्यों निर्वासित करेंगे? वे कहाँ जाएंगे? वे क्या खिलाएंगे? तो मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि वो आपके मौसेरे भाई लगते हैं क्या?

अमित शाह ने आगे कहा '70 साल से कई सरकारें आईं और गईं, कई प्रधानमंत्री आए और गए, मगर किसी ने अनुच्छेद 370 को हटाने की हिम्मत नहीं की। आपने 300 से ज्यादा सीटें जीताकर मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाया और मोदी जी ने 370 को उखाड़कर फेंक दिया'।

उन्होंने कहा 'पहले कोई भी मुख्यमंत्री आता था तो वो अपने ही जिले का विकास करता था। मनोहर लाल जी ने पूरे हरियाणा का विकास किया है।'

English summary :
Haryana Legislative Assembly, Home Minister Amit Shah addressed a public meeting in Jhajjar on Wednesday. During this, he said that on 21st, the people of Haryana are going to decide which party will be in power in the state.


Web Title: haryana assembly elections Amit Shah asked Congress-do they seem like your cousins? over NRC

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे