FIR के बाद धरना पर बैठे हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश ठाकुर, महिला ने जबरन घर में घुसने का लगया था आरोप

By भाषा | Published: July 8, 2018 01:57 AM2018-07-08T01:57:28+5:302018-07-08T01:57:28+5:30

तीनों ने कथित शराब अड्डे का भंडाफोड़ करने के लिए बृहस्पतिवार को गांधीनगर के आदिवडा इलाके में कंचनबेन मकवाना के घर पर छापेमारी करने का दावा किया।

Hardik Patel J Mevani & Alpesh Thakor protest in Gandhinagar after a woman filed FIR against them | FIR के बाद धरना पर बैठे हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश ठाकुर, महिला ने जबरन घर में घुसने का लगया था आरोप

FIR के बाद धरना पर बैठे हार्दिक, जिग्नेश और अल्पेश ठाकुर, महिला ने जबरन घर में घुसने का लगया था आरोप

नई दिल्ली, 8 जुलाई: शराब के कथित ठिकाने का भंडाफोड़ करने के लिए छापा मारने पर अपने विरुद्ध मामला दर्ज होने के बाद गुजरात के विधायक अल्पेश ठाकोर तथा जिग्नेश मेवाणी और पाटीदार अरक्षण आंदोलन के नेता हार्दिक पटेल मद्यतस्करों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए शनिवार को धरने पर बैठ गये।

तीनों ने कथित शराब अड्डे का भंडाफोड़ करने के लिए बृहस्पतिवार को गांधीनगर के आदिवडा इलाके में कंचनबेन मकवाना के घर पर छापेमारी करने का दावा किया। उनके अनुसार इससे पहले वे उन चार व्यक्तियों से मिले थे जो अहमदाबाद में कथित रुप से जहरीली शराब पीने के बाद अस्पताल में भर्ती कराये गये थे।




उसके बाद मकवाना ने उनके विरुद्ध अनधिकृत तरीके से प्रवेश का मामला दर्ज कराया। ठाकोर, मेवानी और हार्दिक ने पिछले गुजरात विधानसभा चुनाव में भाजपा को टक्कर दी थी। तीनों नेता आज आत्मसमर्पण करने के लिए पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र यादव के कार्यालय गये। पुलिस ने उन्हें तत्काल गिरफ्तार करने से इनकार कर दिया और कहा कि मामले की सघन जांच की जाएगी। 

तीनों ने भाजपा सरकार पर मद्यतस्करों को बचाने का आरोप लगाया। पुलिस अधीक्षक से भेंट करने के बाद वे और उनके साथी धरने पर बैठ गये। उन्होंने उस कथित मद्यतस्कर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जिसके घर पर उन्होंने छापा मारा था। गुजरात में 1960 से ही शराब बंदी है।

लोकमत न्यूज के लेटेस्ट यूट्यूब वीडियो और स्पेशल पैकेज के लिए यहाँ क्लिक कर सब्सक्राइब करें!

Web Title: Hardik Patel J Mevani & Alpesh Thakor protest in Gandhinagar after a woman filed FIR against them

भारत से जुड़ीहिंदी खबरोंऔर देश दुनिया खबरोंके लिए यहाँ क्लिक करे.यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा Facebook Pageलाइक करे