हापुड़ : टीका लगे बगैर आ गया टीका लगने का मैसेज

By भाषा | Published: November 24, 2021 11:13 PM2021-11-24T23:13:38+5:302021-11-24T23:13:38+5:30

Hapur: The message of vaccination has come without getting vaccinated | हापुड़ : टीका लगे बगैर आ गया टीका लगने का मैसेज

हापुड़ : टीका लगे बगैर आ गया टीका लगने का मैसेज

Next

हापुड़ (उत्तर प्रदेश), 24 नवंबर हापुड़ में कोविड-19 टीकाकरण के दौरान चूक की बात सामने आयी है जहां एक व्यक्ति को इंजेक्शन नहीं लगा, लेकिन उसे टीका लगने का संदेश जरूर आ गया।

हालांकि, बाद में इस संबंध में जिला अधिकारी और मुख्य चिकित्सा अधिकारी से शिकायत होने पर स्वास्थ्य विभाग ने अपनी गलती सुधारी और महिला को बुलाकर उसे टीका लगाया।

पुलिस ने बताया कि गांव अच्छेजा निवासी श्रमिक ममता ने टीके की पहली खुराक तीन अगस्त को लगवायी थी और उसे दूसरी खुराक 23 नवंबर को लगनी थी। ममता तय तारीख पर कोठी गेट स्थित सरकारी अस्पताल पहुंची तो उसका नाम कंप्यूटर पर

दर्ज कर लिया गया और उसके फोन पर मैसेज भी आ गया कि आपको टीका लग गया है।

पुलिस ने बताया कि लेकिन ममता जब टीका लगवाने अंदर गयी तो उसेस कहा गया कि उसके स्थान पर किसी और इंजेक्शन लग गया है और वह कल आए।

हालांकि इस संबंध में जिला अधिकारी और सीएमओ से शिकायत होने पर और मामला सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद स्वास्थ्य विभाग ने ममता को शाम 4 अस्पताल बुलाया और उसे टीका लगाया।

Disclaimer: लोकमत हिन्दी ने इस ख़बर को संपादित नहीं किया है। यह ख़बर पीटीआई-भाषा की फीड से प्रकाशित की गयी है।

Web Title: Hapur: The message of vaccination has come without getting vaccinated

भारत से जुड़ी हिंदी खबरों और देश दुनिया खबरों के लिए यहाँ क्लिक करे. यूट्यूब चैनल यहाँ इब करें और देखें हमारा एक्सक्लूसिव वीडियो कंटेंट. सोशल से जुड़ने के लिए हमारा लाइक करे